अमेठी मर्डर केस: आज पीड़ित परिवार से मुलाकात कर सकते है सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक घर में घुसकर एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के बाद शुक्रवार सुबह मृतकों के शवों को उनके पैतृक गांव रायबरेली लाया गया। माना जा रहा है कि आज उनके अंतिम संस्कार के बाद टीचर के परिजन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर सकते है। पूर्व कैबिनेट मंत्री मनोज पांडेय ने भी बताया कि वे इस प्रकरण को लेकर शनिवार की दोपहर सीएम से मिलेंगे। जानकारी है कि सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ में पीड़ित परिवार से मुलाकात करेंगे।

सीएम योगी ने जताया दुख
बता दें कि इससे पहले सीएम योगी ने इस घटना पर शोक जताया था। उन्होंने कहा था कि जनपद अमेठी में हुई घटना घोर निंदनीय और अक्षम्य है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। दु:ख की इस घड़ी में प्रदेश सरकार पीड़ति परिवार के साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इस घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उन पर कठोरतम कानूनी कार्रवाई होगी।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या
इस मामले में पुलिस ने आरोपी चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल शुरू की। जांच में पता चला है कि आरोपी चंदन वर्मा की मृतक महिला से जान-पहचान थी और दोनों के बीच वीडियो कॉल की पुष्टि हुई है। जांच में पता चला कि सुनील की पत्नी और आरोपी चंदन के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। घटना के दिन चंदन वर्मा, मंदिर में दर्शन के बाद शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। आरोपी ने घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर संदेश डाला था, जिसमें लिखा था कि “आज पांच हत्याएं होंगी।” टीचर उसकी पत्नी और बच्चों की हत्या करने के बाद वह खुद भी आत्महत्या करना चाहता था, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

‘मैं हत्यारों का भी यही हश्र देखना चाहता हूं’
मृतक शिक्षक के पिता राम गोपाल आरोप लगाया कि अगर पुलिस ने अगस्त में संदिग्ध चंदन वर्मा के खिलाफ उनकी बहू द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत पर कार्रवाई की होती तो यह सब नहीं होता। उनका कहना है कि ‘मैं हत्यारों का भी यही हश्र देखना चाहता हूं।’

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com