मिर्जापुर व घोसी में आज सभा करेंगे पीएम मोदी

छठवें चरण का चुनाव संपन्न होने के साथ ही सातवें चरण के लिए सियासी तीर छोड़ने को सभी दिग्गज तैयार हैं। इसी कड़ी में पीएम मोदी आज मिर्जापुर और घोसी में सभाएं करेंगे। वहीं आज और कल पूर्वाचल में मुख्यमंत्री योगी, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई नेताओं का जमावड़ा रहेगा।

सातवें और अंतिम चरण के चुनाव के लिए सभी पार्टियों के दिग्गजों का रुख अब पूर्वांचल की ओर है। यहां अगले दो दिन कई दिग्गज अलग-अलग जिलों में जनसभाएं कर अपने पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।  

26 मई यानी रविवार को मिर्जापुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गठबंधन प्रत्याशी अनुप्रिया पटेल और रिंकी कोल के समर्थन में बरकछा कलां में जनसभा करेंगे। इसमें पार्टी व गठबंधन के अन्य नेता भी शामिल रहेंगे। वहीं पीएम मऊ जिले की घोसी सीट से एनडीए के प्रत्याशी अरविंद राजभर के लिए रतनपुरा ब्लॉक के मेवाड़ी में जनसभा करेंगे। यहां भी एनडीए के कई नेता मौजूद रहेंगे।

सीएम योगी आज गाजीपुर में
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार दूसरे दिन यानी रविवार को गाजीपुर में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा करेंगे। रविवार को योगी टाउन नेशनल इंटर कॉलेज, सैदपुर में दोपहर 1.40 बजे से 2.10 बजे तक सभा को संबोधित करेंगे।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बलिया में

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बेल्थरारोड के सीएमएएम इंटर कॉलेज में तथा हनुमानंगज ब्लॉक के कटरिया में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे।

डिप्टी सीएम केशव मौर्या
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या रविवार को बांसडीह विधानसभा में बांसडीह इंटर कॉलेज के मैदान पर सलेमपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा करेंगे।

सपा प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल गाजीपुर में 

समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष श्यामलाल पाल 26 को गाजीपुर में रहेंगे। वह डॉ. लोहिया मुलायम सिंह भवन बंशी बाजार में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ सुबह दस बजे बैठक करेंगे।

27 मई को पूर्व मंत्री शिवपाल यादव बलिया में 
सपा नेता एवं पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव घोसी संसदीय सीट पर 27 मई को सुबह 11 बजे रसड़ा के महंत विश्वनाथ यति इंटर कॉलेज चोगड़ा में जन चौपाल को संबोधित करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com