UP: दो साल से पत्नी ने नहीं करने दिया सेक्स, पति ने दर्ज कराया मुकदमा

आपने अक्सर सुना होगा की पति की हरकत से तंग आ कर पत्नी ने पुलिस में उसकी शिकायत की लेकिन क्या आपने ये सुना है कि संबंध ना बनाने देने पर पति ने अपनी पत्नी के खिलाफ केस कर दिया? जी हां ये बात एक दम सच है एक पति ने अपनी पत्रकार पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कारवाई है कि उसकी पत्नी उसको सेक्स करने से रोकती है।

UP: दो साल से पत्नी ने नहीं करने दिया सेक्स, पति ने दर्ज कराया मुकदमापति से पत्नी ने उसके साथ संबंध बनाने से किया इनकार

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल सिविल लाईन थाने की पुलिस उस वक्त हैरान रह गई जब एक मल्टी नेशनल कम्पनी में नौकरी करने वाले इंजीनियर ने सिर्फ इसलिए रिपोर्ट लिखाई क्योंकि उसकी पत्नी ने उसके साथ संबंध बनाने से इनकार कर दिया।

युवक ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी हरियाणा के हिसार की रहने वाली एक लड़की से दो साल पहले हुई थी और लेकिन पत्नी ने उसे आज तक पति के रूप में स्वीकर नहीं किया है। वहीं युवक का कहना है कि पत्नी वैवाहिक संबन्ध बनाने पर उसे जेल भिजवाने की धमकी देती है।

पुलिस ने युवक की शिकायत पर पत्नी सहित सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। लड़की पेशे से पत्रकार है परिवार वालों के मुताबिक, एक मैरिज वेब साईट के ज़रिए दोनों की शादी हुई थी लेकिन शादी के बाद से ही लड़की ने उनके बेटे को अपना पति मानने से इंकार कर दिया। जैसे तैसे ये रिश्ता दो साल तक खिंचा लेकिन जब पति से रहा नहीं गया तो अब वो पुलिस के पास पहुंच गया।

पुलिस ने पत्रकार बीवी और उसके माता-पिता सहित कुल सात लोगों के खिलाफ सिविल लाईन थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने अपराध संख्या 848/16 धारा 406 आईपीसी में मामला दर्ज कर लिया है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com