Wednesday , 18 May 2022

UP के चुनाव के लिए मोदी ने विराट कोहली को दी अहम जिम्मेदारी

Loading...

भारत के टेस्ट कप्तान विराट कोहली युवाओं में सबसे चर्चित चेहरों में से एक हैं । उनके समर्थकों की संख्या किसी भी और खिलाड़ी से काफी अधिक है । और अब उम्मीद जताई जा रही है की भारत के इस बड़े खिलाड़ी को आने वाले उत्तर प्रदेश चुनावों में किसी बहुत बड़ी ज़िम्मेदारी से नवाजा जा सकता है ।

UP के चुनाव के लिए मोदी ने विराट कोहली को दी अहम जिम्मेदारीविराट कोहली को को मिल सकती है अहम जिम्मेदारी

कानपुर के ज़िला प्रशासन ने विराट की इस शानदार फॉलोइंग का फाइदा मतदान के रूप में लेने के लिए करने की सोची है । उनका प्लान है की विराट कोहली कानपुर शहर के युवाओं से ज़्यादा से ज़्यादा बाहर निकालकर वोट करने की अपील करेंगे । ऐसा करने पर इस बार कानपुर शहर से काफी ज़्यादा मतदान होने की उम्मीद जताई जा सकती है ।

डीएम की योजना है कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से दो मिनट का संदेश रिकॉर्ड करा लिया जाए जिससे कानपुर शहर के युवा और महिलाएं प्रभावित होकर वोट करने के लिए भारी संख्या में आयें । ज़ाहिर है की कानपुर प्रशासन की ये सोच बेहद सरहनीय है । और इसके बाद शहर में विराट के वोट की अपील के पोस्टर और होर्डिंग पर भी विचार है ।

Loading...

कानपुर के डीएम ने इस मसले पर बीसीसीआई से इजाज़त मांगी है ।कोहली कुछ ही दिन बाद कानपुर में भी होंगे क्यूंकी  टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है, जिसका पहला मुकाबला कानपुर में खेला जाएगा ।

 

बेहद रोमांचक और आश्चर्यजनक जानकारियों के लिए नीचे फोटो पर क्लिक करें

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com