TMC की स्थापना से लेकर आज तक केवल लोगों के हित में काम किया है और आगे भी करती रहूंगी : CM ममता बनर्जी :

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने TMC के 23 वें स्थापना दिवस के मौके पर कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. साथ ही राज्य वासियों का आभार जताया है. उन्होंने कहा है कि पार्टी की स्थापना के बाद से लेकर आज तक केवल लोगों के हित में काम किया है और आगे भी करती रहेंगी.

इस बीच, टीएमसी के तपसिया स्थित पार्टी कार्यालय में झंडात्तोलन किया है. झंडात्तोलन के अवसर पर टीएमसी के प्रदेश इकाई के अध्यक्ष सुब्रत बक्शी, टीएमसी के राज्यसभा के सांसद डेरेक ओ-ब्राउन सहित टीएमसी के महत्वपूर्ण नेता उपस्थित थे. इस अवसर पर सुब्रत बक्शी ने कहा कि साल 2021 काफी महत्वपूर्ण है. इस साल विधानसभा चुनाव है और हम लोगों को ममता बनर्जी के साथ खड़ा रहना होगा और बंगाल को संप्रदायिक ताकतों से बचाना होगा.

ममता बनर्जी ने शुक्रवार को दो ट्वीट किए. इसमें लिखा है, “आज तृणमूल कांग्रेस 23 वर्ष की हो गई है. 01 जनवरी 1998 को शुरू हुई इस यात्रा के अतीत में जब मैं देखती हूं तो हमारे पीछे वर्षों का संघर्ष दिखता है, लेकिन इस लंबी अवधि के दौरान हमने केवल लोगों के हित के लिए प्रतिबद्धता दिखाई और जनता की भलाई का अपना उद्देश्य प्राप्त करना जारी रखा है.

तृणमूल कांग्रेस के स्थापना दिवस पर मैं ‘मां, माटी, मानुष” व सभी कार्यकर्ता के प्रति कृतज्ञता ज्ञापित करती हूं. इन कार्यकर्ताओं ने बंगाल को बेहतर और हर दिन मजबूत बनाने में हमेशा हमारा साथ दिया है. आने वाले समय में तृणमूल परिवार इसी संकल्प के साथ आगे बढ़ेगा.

बता दें कि अपनी पार्टी बनाने से पहले ममता बनर्जी कांग्रेस में थीं. एक जनवरी 1998 को उन्होंने तृणमूल कांग्रेस की नींव रखी थी और केंद्र की अटल बिहारी सरकार में शामिल हुई थीं. पिछले 23 वर्षों के दौरान जो लोग ममता बनर्जी के अहम सहयोगी और पार्टी के संस्थापकों में से रहे हैं उनमें से अधिकतर ने ममता का साथ छोड़ दिया है और बीजेपी में शामिल हो गए हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com