‘The Kerala Story फिल्म की टीम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की..

द केरल स्टोरी को जहां उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। वहीं, फिल्म की टीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शिष्टाचार भेंट की है। योगी आदित्यनाथ ने ट्विटर पर तस्वीरें जारी कर इस बात की जानकारी दी है।

योगी आदित्यनाथ ने द केरल स्टोरी की टीम के साथ शिष्टाचार भेंट की

योगी आदित्यनाथ ने लिखा है, ‘आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर द केरल स्टोरी फिल्म की टीम के साथ शिष्टाचार भेंट हुई।’ योगी आदित्यनाथ को अपने चिर-परिचित अंदाज में मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है। वहीं, फोटो में फिल्म निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन, फिल्म एक्ट्रेस अदा शर्मा और 2 अन्य लोगों को देखा जा सकता है।

द केरल स्टोरी को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है

इसके पहले योगी आदित्यनाथ ने जानकारी दी थी कि फिल्म द केरल स्टोरी को उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री कर दिया गया है। द केरल स्टोरी को लेकर पूरे देश में इस समय काफी विवाद छिड़ा हुआ है। दरअसल फिल्म की कहानी चर्चा का विषय है और इसे लेकर काफी विवाद भी है। यह फिल्म आईएसआईएस के आतंकवाद के पैटर्न को उजागर करती है, जिसे लेकर काफी विवाद हुआ है।

द केरल स्टोरी ने ₹50 करोड़ से ज्यादा का व्यापार कर लिया है

फिल्म में अदा शर्मा के अलावा और भी कई कलाकारों की अहम भूमिका है। फिल्म ने 5 दिनों में ₹50 करोड़ से ज्यादा का व्यापार कर लिया है। इस फिल्म को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कई जगहों पर रिलीज किया जा रहा है। वहीं, फिल्म को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। फिल्म से जुड़े कई क्रू मेंबर को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

द केरल स्टोरी को बंगाल, तमिलनाडु और केरल में बैन किया जा चुका है

इस बीच फिल्म के कलाकार निश्चिंत होकर फिल्म के प्रमोशन में लगे हैं और उन्हें अपेक्षा है कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा छू लेगी। फिल्म को बंगाल, तमिलनाडु और केरल में बैन किया जा चुका है। वहीं, फिल्म के निर्माता ने इसे सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देने का भी निर्णय लिया है और कल यानी गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट मामले पर सुनवाई करने वाला है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com