SP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेश में बढ़ रहे बिजली संकट को लेकर भाजपा पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रदेश में बढ़ रहे बिजली संकट को लेकर भाजपा पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि प्रदेश और केंद्र में भाजपा की सरकार है। इसके बावजूद उत्तर प्रदेश में बिजली का कोटा नहीं बढ़ सका है। अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि अब भाजपा सरकार के मंत्रियों के कार्यक्रम में भी बिजली जाने लगी है। अखिलेश यादव शनिवार को होटल क्लार्क अवध में आयोजित रोजा इफ्तार में शामिल होने आए थे।

अखिलेश यादव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने बिजली का संकट पैदा किया है। वाराणसी के उस समय विधायक श्याम देव राव चौधरी वरिष्ठ नेता लालजी टंडन को लेकर आए थे। श्याम देव राव चौधरी 24 घंटे बिजली की मांग को लेकर कई दिनों से धरने पर बैठे थे। भूख हड़ताल पर बैठ गए। उन्होंने कहा था कि जब तक वाराणसी में 24 घंटे बिजली नहीं आएगी, वह धरने से नहीं हटेंगे।

उस समय के जिलाधिकारी से बताया गया। कहा आज ही के दिन से वाराणसी में 24 घंटे बिजली होगी। मैंने उनसे उत्तर प्रदेश का बिजली का कोटा बढ़वाने का वादा करवाया था। लेकिन आज भी उत्तर प्रदेश की जनता से दो-दो बार दिल्ली की सरकार बनवायी गई। एक बार फिर बीजेपी को उत्तर प्रदेश में मौका मिल गया। लेकिन दोनों सरकार मिलकर भी उत्तर प्रदेश का बिजली का कोटा नहीं बढ़ा पाए। अगर इन्होंने बिजली खरीदने की तैयारी की होती तो शायद उत्तर प्रदेश को अंधेरे में नहीं रहना पड़ता।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com