Sony ने PlayStaion5 के दो मॉडल को किया पेश, डिजाइन है काफी फ्यूचरिस्टिक

Sony ने अपने लेटेस्ट गेमिंग कनसोल PlayStation 5 की डिजाइन को रिवील कर दिया है। साथ ही सोनी ने कुछ गेम्स से भी पर्दा उठाया है। Sony ने PlayStaion5 के दो मॉडल को पेश किया। इसमें से एक 4K Blue Ray ड्राइव और दूसरा Digital एडिशन में आएगा। हालांकि Digital Edition’ में डिस्क ड्राइव नहीं होगी। Sony PS5 गेमिंग कंसोल को वर्टिकली और हॉरिजेंटली प्लेस किया जा सकता है। PlayStation 5 की डिजाइन काफी फ्यूचरिस्टिक है, जो कि माइक्रोमैक्स के फ्लैगशिप XBox Series X से काफी अलग होगा। अगर एसेसरीज की बात करें, तो PlayStation 5 में कैमरा, हेडफोन, रिमोट कंट्रोल दिया जा सकता है।

PlayStation के लीड सिस्टम आर्किटेक्ट Mark Cerny ने मार्च में कंफर्म किया था कि नए कंसोल में 8 Core CPU बेस्ड AMD 7nm प्रोसेसर का किया गया है, जो कि कस्टम AMD RDNA 2 बेस्ड GPU के साथ आएगा। अगर रैम की बात करें, तो नए कंसोल में GDDR6 का 16GB रैम मिलेगा, जो पहले की तरह एक हार्डडिस्क के साथ आएगा। PS5 को 8k ग्रॉफिक्स सपोर्ट मिलेगा। साथ ही 120Hz रिफ्रेश रेट पर 4K ग्राफिक्स, 3D ऑडियो का भी ऑप्शन दिया जाएगा। इसके साथ ही PS5 कंसोल PS4 गेम्स को सपोर्ट करेगा। Sony PlayStation 5 ब्लैक बॉडी केस के साथ व्हाइट आउट सेल के साथ पेश किया है। इसमें कंपनी ने ब्लैक रंग का PlayStation का logo भी दिया है।

सोनी ने PS5 में दिए हाई-प्रोफाइल गेम

Insomniac निर्मित Spider-Man: Miles Morales को इस साल के अंत में रिलीज किया जाएगा। इस ब्रांड न्यू स्पाइरमैन गेम को PlayStation5 के लिए विकसित किया गया है। पॉपुलर Marvel सुपरहीरो गेम ‘Spiderman: Into the Spider-verse’ पहले भी काफी हिट रहा था। यह गेम इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है। इसके साथ ही रेसिंग गेम Gran Turismo 7 भी रिलीज होगा। इसके अलावा PS5 के साथ Resident Evil 8: Village गेम भी आएगा जो कि पॉपुलर जॉम्बी किलिंग हॉरर गेम का अगला सीक्वेल है। यह गेम अगले साल 2021 में लॉन्च होना है। इसके साथ ही अगला गेम Horizon Forbidden West है जो कि पॉपुलर Horizon Zero Dawn का सीक्वेल है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com