Samsung Galaxy Note 10 Lite फोन पर मिल एह है 5,000 रुपये का शानदार ऑफर

Samsung ने पिछले दिनों ही भारतीय बाजार में Galaxy Note 10 Lite को लॉन्च किया था, जो कि आज यानि 3 फरवरी से पहली बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इस स्मार्टफोन को सबसे पहले CES 2020 में शोकेस किया गया था और यह कंपनी के प्रीमियम स्मार्टफोन Galaxy Note 10 का लाइटर वर्जन है। लॉन्च के साथ ही ये स्मार्टफोन प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हो गया था और जिन यूजर्स ने इसकी प्री-बुकिंग ​की है वह आज फोन को खरीद सकेंगे। Note सीरीज की तरह ही इस स्मार्टफोन की खासियत इसमें दिया गया S Pen सपोर्ट है।

Samsung Galaxy Note 10 Lite भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है। फोन के 6GB + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 38,999 रुपये है। जबकि 8GB + 128GB स्टोरेज वेरिएंट 40,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। यह फोन Aura Glow, Aura Black और Aura Red कलर वेरिएंट में सेल के लिए उपलब्ध है। इस फोन को आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीद सकेंगे।

फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अगर आप इसे अपग्रेड प्रमोशन ऑफर के तहत खरीदते हैं तो आपको 5,000 रुपये तक एक्सचेंज डिस्काउंट प्राप्त होगा। यानि आप अपनी Note सीरीज को अपग्रेड करके Galaxy Note 10 Lite को 5,000 रुपये के एक्सचेंज डिस्काउंट में खरीद सकेंगे। जिसके बाद आपको यह फोन केवल 33,999 रुपये में उपलब्ध होगा

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com