Reliance Jio: TV पर रिलीज के दिन ही देख पाएंगे नई ‘फिल्म’, जानिए प्लान्स की खास बातें

Jio Giga Fiber Plans: आज 5 सितंबर को जियो फाइबर का कमरर्शयिल लॉन्च होने वाला है। रिलायंस की एजीएम में जियो फाइबर पर सेवाओं में से कुछ का प्रदर्शन उनके बेटे आकाश और ईशा अंबानी ने दिया।

आकाश ने जियो फाइबर सेट टॉप बॉक्स पर कहा कि इस पर कई लोगों को एक साथ जोड़ने वाली वीडियो कॉन्फ्रेंस कॉल की सुविधा उपलब्ध होगी। इस वीडियो कॉल को जियो फाइबर का इस्तेमाल करते हुए सेटटॉप बॉक्स के अलावा लैपटॉप और मोबाइल फोन से भी किया जा सकेगा। जियो कस्टमर फिल्म रिलीज के साथ ही अपने टीवी पर फिल्म देख पाएंगे। 

ये हैं प्लान्स

700 रुपये के प्लान में मिलेगी ये सर्विस 
700 रुपये के न्यूनतम प्लान में लैंडलाइन से मुफ्त में असीमित कॉल और 100 एमबीपीएस गति का इंटरनेट के साथ एचडी चैनलों के साथ डिश टीवी का आनंद उठा पाएंगे। 

10 हजार रुपये का प्लान
एक जीबी प्रति सेकेंड की गति, जियो होम टीवी, जियो आईओटी (सारे उपकरण इंटरनेट से जोड़ने की सुविधा) के साथ रिलीज के साथ फिल्म देखने की पेशकश।

फॉरएवर या वेलकम प्लान
मुफ्त कॉलिंग और इंटरनेट के साथ इसमें ग्राहकों को एचडी या 4के एलईडी टीवी और 4के सेट टॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा।

जियो सेट टॉप बॉक्स में मिलेगी ये सुविधाएं
मुकेश अंबानी ने जियो फाइबर सर्विस में सेट टॉप बॉक्स की घोषणा की। इस सेट टॉप बॉक्स में सभी गेमिंग कंट्रोलर्स के साथ O लैटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स ऑनलाइन शॉपिंग, एजुकेशन और इंटरटेनमेंट को वीआर हेडसेट के जरिए अनुभव ले सकते हैं।  
– गीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा। 
– जियोफाबर के प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे। 
– यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे। 
– जियो फाबइर के साथ OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा।
– प्रीमियम जियो फाइबर कस्टमर्स को पहले दिन ही घर में मूवी देखने का विकल्प मिलेगा। 

जियो वेलकम ऑफर
मीटिंग के दौरान जियोफाइबर वेलकम ऑफर की भी घोषणा की गई। वेलकम ऑफर के तहत जियो के फॉरएवर सालाना प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K एचडी टीवी सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स मुफ्त मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com