लुधियाना : सूरत में पकड़े आतंकियों के निशाने पर थे शिवसेना नेता अमित अरोड़ा

सूरत पुलिस द्वारा कुछ समय पहले आतंकी गतिविधियों में शामिल तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था। उनके कब्जे से पाकिस्तान के संपर्क नंबर और अन्य सामग्री मिली थी। जांच के दौरान पता चला था कि देश के कट्टरपंथियों के खिलाफ बोलने वाले लोग इनके निशाने पर थे जिनमें से एक शिवसेना नेता अमित अरोड़ा भी था।

गुजरात की सूरत पुलिस द्वारा कुछ दिन पहले आतंकी गतिविधियों में शामिल तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया था। पूछताछ के दौरान पता चला कि आतंकियों के निशाने पर लुधियाना के शिवसेना पंजाब के नेता अमित अरोड़ा थे।

काफी समय से मिल रही थीं धमकियां
शिवसेना पंजाब के नेता अमित अरोड़ा को पिछले काफी समय से लगातार फोन पर जान से मार देने की धमकियां मिल रही थी। कट्टरपंथियों और पाकिस्तान में बैठे आतंकियों के खिलाफ बयानबाजी करने वाले अमित अरोड़ा की बाकायदा रेकी भी हो चुकी थी। सूरत पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक आरोपी ने कबड्डी खिलाड़ी बनकर अमित अरोड़ा की रेकी की थी। वह अरोड़ा के बारे में काफी जानकारी जुटा भी चुका था। सूरत पुलिस बुधवार देर रात थाना डिवीजन नंबर 7 में पहुंची और वहीं पर शिवसेना नेता अमित अरोड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया गया।

लुधियाना आकर रेकी कर चुका था एक आरोपी
सूरत पुलिस द्वारा पकड़े गए आतंकियों के कब्जे से पाकिस्तान के संपर्क नंबर मिले थे। जांच के दौरान पता चला कि आरोपियों ने पाकिस्तान नंबर से ही अमित अरोड़ा को जान से मारने की धमकियां दी थी। एक आरोपी सूरत से लुधियाना आया था और अमित अरोड़ा की कई दिन तक रेकी भी करता रहा था। सूरत पुलिस ने जांच के बाद अमित अरोड़ा से संपर्क किया। इसके बाद बुधवार की देर रात को सूरत क्राइम ब्रांच की पुलिस लुधियाना के थाना डिवीजन नंबर 7 पहुंची और वहीं अमित अरोड़ा को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

सूरत क्राइम ब्रांच की टीम ने अमित अरोड़ा से कई सवाल किए और उनके फोन की भी जांच की। कुछ दिन पहले आई धमकियों के नंबर के बारे में जांच की गई तो नंबर वही पाया गया जो आरोपियों के पास था। जिससे यह कंफर्म हो गया कि आरोपी अमित अरोड़ा को जान से मारने की फिराक में थे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com