Thursday , 18 August 2022

PM मोदी का मंत्रियों को निर्देश,Social media हैंडल करने की लें ट्रेनिंग

Loading...

images (7)नई दिल्ली।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब अपने मंत्रियों और उनके स्टाफ को सोशल मीडिया की ट्रेनिंग लेने के निर्देश दिए हैं। गौरतलब है कि पीएम मोदी सोशल मीडिया पर खासे एक्टिव रहते है और लोगों से संवाद बनाए रखते हैं। मोदी सोशल मीडिया को सरकारी योजनाओं पर फीडबैंक के तौर पर भी इस्तेमाल करते हैं।

क्या दी जाएगी ट्रेनिंग?

रिपोर्ट्स के मुतबिक अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाहते हैं कि उनके मंत्री और उनके स्टाफ को भी सोशल मीडिया की ट्रेनिंग दी जाए। इस ट्रेनिंग के जरिये मंत्रियों और स्टाफ को सोशल मीडिया पर सक्रिय होने और ट्वीट आदि करने के बारे में बताया जाएगा।

इऩके ऊपर ट्रेनिंग की जिम्मेदारी 

Loading...

जानकारी के मुताबिक सोशल मीडिया की ट्रेनिंग की जिम्मेदारी पीएम ने तीन मंत्रियों को दी है। इनमें पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, पीयूष गोयल, और जितेंद्र सिंह का नाम शामिल है। 

ट्विटर पर होगा खासा जोर

जानकारी के मुताबिक इस ट्रेनिंग में ट्विटर पर खासा जोर दिया जाएगा। ट्रेनिंग में बताया जाएगा कि किस तरह का ट्वीट हो, सरकारी योजना या कार्यक्रम का ट्वीट कैसे किया जाए। किस ट्वीट को रिट्वीट किया जाए। किसका आदमी के ट्वीट को रिट्वीट करना है। किसके ट्वीट का और कैसे जवाब दिया जाए। यह सब इस ट्रेनिंग का एक हिस्सा होंगे।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com