Oppo के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने Twitter पर Oppo Smart Watch का टीजर पोस्ट किया

चीनी स्मार्टफोन मेकर Oppo स्मार्ट वॉच लॉन्च करने की तैयारी में है. हाल ही में Xiaomi ने भी चीन में Mi Watch लॉन्च किया है. Oppo और Xiaomi के स्मार्ट वॉच देखने में Apple Watch से इंस्पायर लगते हैं. हालांकि Oppo ने अब तक सिर्फ टीजर ही जारी किया है.

Oppo ने अपने स्मार्ट वॉच का टीजर जारी किया है. इस टीजर में कर्व्ड स्क्रीन और 3D ग्लास प्रोटेक्शन वाली स्क्रीन दिख रही है. रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने फ्लैगशिप  Oppo Find X2 के साथ स्मार्ट वॉच लॉन्च कर सकती है.

Oppo के वाइस प्रेसिडेंट ब्रायन शेन ने माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Twitter पर Oppo Smart Watch का टीजर पोस्ट किया है. इन्होंने  लिखा है कि इसमें कर्व्ड स्क्रीन के साथ 3D ग्लास दिया गया है.

कंपनी ने दावा है कि Oppo का ये स्मार्ट वॉच गेम चेंजर होगा. हालांकि इसके फीचर्स के बारे में नहीं बताया गया है. जाहिर है लॉन्च होने के बाद Mi Watch और Oppo Smart Watch में कड़ी टक्कर होगी.

Oppo Watch में मेटल फ्रेम दिया जाएगा और इसका साथ दिया गया रिस्ट स्ट्रैप किसी दूसरे स्ट्रैप के साथ आसानी से चेंज किया जा सकेगा. इस स्मार्ट वॉच में दो बटन दिए जा सकते हैं. ये बटन राइट साइड में होंगे. ऐपल वॉच में एक ही बटन दिया गया है जिसे डिजिटल क्राउन कहते हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक Oppo के इस स्मार्ट वॉच में ECG सपोर्ट दिया जाएगा. वहीं, शाओमी की बात करें Mi Watch में ECG का सपोर्ट नहीं दिया गया है.

Oppo अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में लॉन्च करना चाहती थी, लेकिन अब ये कैंसिल हो चुका है. इस वजह से  इसे मार्च तक लॉन्च किया जा सकता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com