OnePlus Tv 50Watts के आठ स्पीकर के साथ आ सकता है

OnePlus Tv भारत में जल्द ही दस्तक दे सकता है और इसमें बेहतर ऑडियो क्वालिटी सुनाई देगी। कंपनी अपने पहले टीवी को लेकर काफी उत्साहित है और वह कम कीमत में बेहतर एक्सपीरियंस और शानदार साउंड क्वालिटी उपलब्ध कराना चाहती है।

अमेजन पर लिस्टिंग के मुताबिक, वनप्लस टीवी में 50Watts के आठ स्पीकर दिखाई देंगे। साथ ही इस ऑडियो को Dolby Atmos की ताकत मिलेगी। बताते चलें कि शाओमी की Mi LED TV 4X PRO 55 4K TV में 20Watts के स्पीकर हैं, जिसकी कीमत 39,999 रुपये है। सैमसंग के 55 इंच NU6100 UHD TV में डॉल्बी डिजिटल प्लस 20वाट्स के साउंट है और इसकी कीमत 57,990 रुपये है। 

55 इंच का होगा पहला टीवी 
चीनी कंपनी का पहला टीवी 55 इंच क्यूएलईडी स्क्रीन से लैस होगा और इसमें डॉल्बी विजन सपोर्ट होगा। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से टीवी की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं है। हालांकि वनप्लस टीवी की लॉन्चिंग वनप्लस 7टी और वनप्लस 7टी प्रो की लॉन्चिंग के साथ नहीं होगी लेकिन दोनों ही लॉन्चिंग लगभग आस-पास हो सकती है।

एंड्रॉयड ओएस को चुनने की वजह 

बीते सप्ताह कंपनी के सीईओ Pete Lau ने वनप्लस फोरम पर एक पोस्ट की मदद से बताया कि उन्होंने वनप्लस टीवी के लिए Android ऑपरेटिंग सिस्टम का ही चुनाव क्यों किया। Pete Lau ने पोस्ट में बताया कि कंपनी का उद्देश्य है कि वनप्लस टीवी में भी वनप्लस स्मार्टफोन्स जैसा फास्ट और स्मूद एक्सपीरियंस मिले। इसके लिए केवल एक ही तरीका है कि टीवी को ऐंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ लॉन्च किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ऐंड्रॉयड टीवी के लिए एक पावरफुल ओएस है और इसमें शानदार फीचर्स के साथ प्ले स्टोर और गूगल असिस्टेंट का फीचर मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com