OnePlus Open Apex Edition 7 अगस्त को होगा लॉन्च

OnePlus 7 अगस्त को भारत में वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन लॉन्च कर रहा है। OnePlus Open का स्पेशल एडिशन नए क्रिमसन शैडो कलर में पेश किया जाएगा। कंपनी ने कहा कि एपेक्स एडिशन में कई नई चीजें मिलेंगी, जो इस फोन को खास बनाएंगी। फोन के बारे में कई डिटेल कंपनी की साइट पर सामने आ चुकी हैं। 

वनप्लस ओपन ”एपेक्स एडिशन” डिजाइन

Oneplus हैसलब्लैड 503CW 60 इयर्स विक्टर रेड एडिशन को सम्मान देने के लिए एपेक्स एडिशन जारी कर रहा है। फोन में सामान्य हैसलब्लैड ट्यूनिंग और ट्रीट होंगे जो आपको नियमित वनप्लस ओपन के साथ भी मिल सकते हैं। इसके अलावा, आपको एक नया डिजाइन मिलता है। एपेक्स एडिशन में “प्रीमियम वेगन लेदर” फिनिश होगी। यह क्रिमसन रेड कलर में है। अलर्ट स्लाइडर पर डायमंड जैसा पैटर्न और ऑरेंज एक्सेंट है।

AI और इनोवेटिव सिक्योरिटी सुविधाओं से होगा लैस

वनप्लस ने कहा कि नए फोन में बढ़ी हुई स्टोरेज, AI इमेज एडिटिंग सुविधाएं और इनोवेटिव सिक्योरिटी सुविधाएं मिलेंगी। एपेक्स एडिशन के प्रोडक्ट पेज से पता चलता है कि फोन 3 साल के ओएस अपग्रेड के साथ पेश किया जाएगा, जबकि स्टैंडर्ड वनप्लस ओपन 4 साल के ओएस अपग्रेड वादे के साथ आता है। वनप्लस 7 अगस्त को भारत में इसकी कीमत का खुलासा करेगा। फोल्डिंग फोन 11 अगस्त को बिक्री के लिए उपलब्ध हो सकता है।

रेगुलर वनप्लस ओपन पर डिस्काउंट

रेगुलर वनप्लस ओपन फिलहाल बैंक डिस्काउंट के बाद 1,19,000 रुपये में बिक रहा है। इसे अक्टूबर 2023 में 1,39,999 रुपये (16+512GB) में लॉन्च किया गया था। उम्मीद है कि एपेक्स एडिशन भी इसी कीमत के इर्द-गिर्द एंट्री लेगा। कंपनी द्वारा वनप्लस ओपन एपेक्स एडिशन को अमेरिका और यूरोप में भी लॉन्च किए जाने की उम्मीद है।

OnePlus Open में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर

Oneplus Open में आपको 7.82-इंच की बड़ी स्क्रीन दी गई है, जिसे 2,800nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz की रिफ्रेश रेट मिलती है। इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसे 48MP का मुख्य सेंसर और 64MP टेलीफोटो सेंसर है। इसके अलावा इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर दिया गया है , जिसे 16GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com