OnePlus 8 सीरीज़ को Android 13 का अपडेट मिलना हुआ शुरू, मिलेंगे ये फायदें

OnePlus 8 सीरीज़ को Android 13 का अपडेट मिलना शुरू हो गया है। इसमें OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8T शामिल हैं। बता दें कि इस लाइनअप ने नवंबर में पेश किया गया था। चीन में वनप्लस 8 सीरीज़ के स्मार्टफोन अपने ओप्पो के काउंटरपार्ट की तरह ही सॉफ्टवेयर “स्किन” चलाते हैं। इसलिए, चीनी OnePlus 8 सीरीज़ के कस्टमर्स को स्टेबल ColorOS 13 का अपडेट मिलना शुरू हो गया है।इसके साथ ही ग्लोबली यूजर्स को उनके OnePlus 8 सीरीज़ के स्मार्टफ़ोन पर OxygenOS 13 अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

ITHome की एक रिपोर्ट के अनुसार लेटेस्ट Android 13-आधारित अपडेट का साइज लगभग 5.72GB है, और ये OnePlus के “एक्वामॉर्फिक” डिज़ाइन लाता है, जिसे प्रकृति से प्रेरित कहा जाता है और यह OnePlus 8 सीरीज में आता है। वहीं XDA की रिपोर्ट है कि OnePlus 8 सीरीज के लिए OxygenOS 13 अपडेट अब अंतरराष्ट्रीय यूजर्स के लिए रोल आउट हो रहा है। एंड्रॉयड 13 पर चलने वाले ColorOS 13 को सबसे पहले चीनी स्मार्टफोन निर्माता OPPO द्वारा 30 अगस्त को ओप्पो डेवलपर कॉन्फ्रेंस 2022 के दौरान पेश किया गया था।

अपडेट कंपनी के क्वांटम एनिमेशन इंजन 4.0 को एक नए बिहेवियर रिकॉगनेशन फीचर, एनिमेशन में वास्तविक दुनिया की भौतिक गतियों, और अन्य सौंदर्य, कनेक्टिविटी, सुरक्षा और गोपनीयता, स्वास्थ्य और डिजिटल वेलबिइंग, परफॉर्मेंस ऑप्टिमाइजेशन और गेमिंग एक्सपीरियंस के साथ आते हैं।

वनप्लस 8 सीरीज़ के लिए लेटेस्ट OxygenOS 13 औरColorOS 13 अपडेट में सैमसंग के “प्राइवेसी डिटेक्शन” टूल के समान वनप्लस डिवाइस पर स्क्रीनशॉट पर संवेदनशील जानकारी के लिए एक ऑटोमेटिक इमेज-ब्लर फीचर भी शामिल है, जो संवेदनशीलता के लिए यूजर्स को भी सूचित करती है। वनप्लस 8 सीरीज़ के यूज़र्स सेटिंग > सिस्टम > सिस्टम अपडेट में जाकर मैनुअली अपडेट चेक कर सकते हैं।

बता दें कि इस महीने की शुरुआत में वनप्लस ने अपने वनप्लस 9 सीरीज़ के स्मार्टफो

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com