OMG! इतनी खूबसूरत की इस लडकी के घर से निकलने पर लगा बैन…

मॉस्को/नई दिल्लीः कुछ लड़कियां इतनी खूबसूरत होती है कि इनकी सुंदरता पर कोई भी मोहित हो जाता है, तो वहीं दूसरी तरफ यही सुंदरता इनके लिए मुसीबत भी बन जाती है।  ऐसी ही कहानी है रूस की 26 वर्षीय युवती एंजेलिका कीनोवा की है, जो कि एक प्रोफेशनल मॉडल है।

बिल्कुल गुडि़या की तरह दिखती हैं 

OMG! इतनी खूबसूरत की इस लडकी के घर से निकलने पर लगा बैन...

एंजेलिका देखने में बिल्कुल किसी गुडि़या की तरह है। शानदार फिगर और खूबसूरत। उसे उसके माता-पिता ने एक गुडि़या की तरह ही बड़ा भी किया है। एंजेलिका की खूबसूरत में सबसे खास बात है कि उसने इसे पाने के लिए किसी भी तरह की सर्जरी की मदद नहीं ली, बल्कि नेचुरल तरीकों और एक्सरसाइज की मदद से वह अपना फिगर इस तरह बना पाई हैं।

एंजेलिका के मुताबिक – “मेरे माता-पिता ने मुझे एक राजकुमारी की तरह बड़ा किया है। उन्‍होंने ना तो कभी मुझे कहीं बाहर नहीं जाने दिया और ना ही लड़कों के साथ डेटिंग करने दी। मैंने कभी किसी लड़के से संबंध भी नहीं बनाए और इसी वजह से मैं असल जिंदगी में फिट नहीं होती, बल्कि मैं एक जिंदा गुड़िया बन गई हूं।”

OMG! इतनी खूबसूरत की इस लडकी के घर से निकलने पर लगा बैन...

यहां तक कि मेरी डाइट और एक्सरसाइज का रूटीन उनके पेरेंट्स तय करते हैं। इसी की वजह से वह इतनी फिट हूँ।

इसलिए लगा घर से बाहर जाने पर प्रतिबंध

OMG! इतनी खूबसूरत की इस लडकी के घर से निकलने पर लगा बैन...

मूल रुप से रूस की रहने वाली 26 साल की एंजेलिका कीनोवा एक प्रोफेशनल मॉडल है। एंजेलिका दिखने में बिल्कुल किसी गुड़िया की तरह दिखती हैं।

OMG! इतनी खूबसूरत की इस लडकी के घर से निकलने पर लगा बैन...

दूसरी तरफ यही सुंदरता एंजेलिका के लिए मुसीबत भी बन गई है। एंजेलिका कि खूबसूरत के चलते ही उनके माता-पिता ने घर से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगा रखा है। एंजेलिका की ख्वाइश एक दिन घर से बाहर निकलकर अपने तरीके से जिंदगी जीना है। एंजेलिका आज भी अपने सच्‍चे प्‍यार का इंतजार है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com