Sunday , 29 May 2022

OMG रजनीकांत नहीं बल्कि अक्षय कुमार के नाम पर बेची जाएगी फिल्म 2.0…

Loading...

 

img_20161122015953-1NEW DELHI: South Film Industry के सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्मों का इंतज़ार लोग बेसब्री से करते हैं। जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज़ होती है तो उसके लीड एक्टर सिर्फ वो होते हैं और उनके साथ काम करने वाले सभी एक्टर्स उनके बाद।

Loading...
रजनी सर की बात ही कुछ अलग है। लोग उन्हें इस कदर चाहते हैं की उनकी पूजा भी करते हैं। लेकिन अब उनकी अगली फिल्म 2.0 जोकी फिल्म ‘रोबोट’ की सीक्वल है उसमें वो होने जा रहा है जो आज तक नहीं हुआ। फिल्म को रजनीकांत के नाम पर नहीं बल्कि अक्षय कुमार के नाम पर प्रमोट और बेचने का प्लान बनाया गया है।
मीडिया में आई ख़बरों के मुताबिक अक्षय कुमार भले ही फिल्म के विलन हैं और रजनीकांत हीरो लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब विलन और हीरो को एक जैसी एहमियत दी जाएगी। पोस्टर लॉन्च के दौरान खुद रजनीकांत ने भी कहा था की फिल्म के असली हीरो वो नहीं बल्कि अक्षय कुमार है। इसकी एक वजह ये भी है की फिल्ममेकर्स ने अपने फाएदे के लिए अक्षय कुमार को ज्यादा प्रमोट करने का प्लान किया है। 
फिल्म से जुड़े एक ख़ास सोर्स के मुताबिक अक्षय हिंदी ऑडियंस में बहुत ज्यादा फेमस हैं। रजनीकांत की फिल्में साउथ में तो बहुत चलती हैं लेकिन नार्थ इंडिया में नहीं चलती। अब जबकि अक्षय कुमार जोकि फिल्म में विलन बने हुए हैं उनकी लोकप्रियता के चलते अब मेकर्स हिंदी और नॉन हिंदी मार्किट दोनों पर कब्ज़ा करना चाहते हैं। इसी के चलते फिल्म का प्रमोशन अक्षय के नाम पर ज्यादा किया जायेगा ये कहकर की ये दो हीरो वाली फिल्म है। 
वैसे अगर मेकर्स ने रजनी के साथ साथ अक्षय को भी प्रमोट करने का प्लान बनाया है तो यक़ीनन ये बहुत अच्छा प्लान है। उम्मीद करते हैं की अक्षय और खिलाड़ी और थालाईवा की इस जोड़ी को लोग खूब पसंद करें।
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com