NCC कैडेट कॉर्प्स की रैली में पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी कुछ ही देर में करेंगे संबोधित

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेशनल कैडेट कॉर्प्स की रैली में पहुंच गए हैं। यह रैली नई दिल्ली में करियप्पा प्ले ग्राउंड में हो रही है। वह 12.30 रैली को संबोधित करेंगे। वह वहां कैडेट्स की परेड देख रहे हैं।

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को यहां के करिअप्पा परेड ग्राउंड में राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) की एक रैली में भाग लेंगे। एनसीसी के ये वे कैडेट्स हैं, जिन्होंने 26 जनवरी को राजपथ पर आयोजित गणतंत्र दिवस परेड में हिस्सा लिया था। फिलहाल ये सभी कैडेट्स दिल्ली में रुके हुए हैं।

राष्ट्रीय कैडेट कोर (एनसीसी) की रैली में शामिल होने के दौरान प्रधानमंत्री एनसीसी के सलामी गारद का निरीक्षण करेंगे और एनसीसी कैडेटों की परेड देखेंगे। एनसीसी के कैडेट प्रधानमंत्री के सामने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करने के अलावा कला, संगीत और साहसिक खेलों के क्षेत्र में भी अपने हुनर का प्रदर्शन करेंगे।

दिल्ली के करिअप्पा परेड ग्राउंड में आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रतिभाशाली एनसीसी कैडटों को पुरस्कार देंगे। एनसीसी कैडेटों को पुरस्कार वितरण के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एनसीसी के इन कैडेटों को संबोधित भी करेंगे। गणतंत्र दिवस की परेड में हिस्सा लेने हर साल बड़ी तादाद में एनसीसी कैडेट दिल्ली आते हैं और यहां बनाए गए विशेष शिविरों में ठहरते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com