NCB दफ्तर पहुंची रिया चक्रवर्ती, शौविक और मिरांडा के सामने बैठाकर हो सकती है पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत केस में तीन जांच एजेंसियां अलग-अलग एंगल पर जांच कर रही है. सीबीआई क्राइम के एंगल पर, प्रवर्तन निदेशालय धन शोधन के मामले पर और नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो ड्रग्स मामले में. इन सभी मामलों में रिया चक्रवर्ती और उनका परिवार मुख्य आरोपी है. एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक और सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को कोर्ट के आदेश पर 9 सितंबर तक रिमांड पर लिया है. अब रिया की बारी है. रिया आज एनसीबी के ऑफिस पहुंची हैं.

एनसीबी आज महिला पुलिस कर्मियों के साथ रिया चक्रवर्ती के घर समन देने पहुंची थी. एनसीबी ने समन देने के बाद रिया को तुरंत साथ चलने और बाद में अकेले का विकल्प दिया था. रिया ने बाद में अकेले आने का विकल्प चुना. प्राप्त जानकारी के मुताबिक रिया ने अकेले आने का विकल्प अपने वकील से सलाह-मशवरा करने के लिए लिया है. एनसीबी रिया से ड्रग मामले में पूछताछ करेगी.

होगा क्रॉस वेरिफिकेशन

एनसीबी का ये भी कहना है कि वह रिया से सैमुअल और शौविक के बयान को क्रॉस वेरिफिकेशन भी करेगी. शनिवार देर रात तक एनसीबी ऑफिस में एक बड़ी मीटिंग हुई, जिसमें रिया से पूछे जाने वाले सवाल तय किये जा रहे थे. दरअसल इस पूछताछ का मकसद ड्रग्स मामले की उस चेन को कनेक्ट करना है जिसमें ये साफ हो रहा है कि रिया सुशांत को ड्रग्स देती थी. शौविक और मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद दोनों से पूछताछ में ये सामने आया है कि रिया दोनों से ड्रग्स मंगवा रही थी.

एनसीबी के पास सबूत

एनसीबी के पास व्हाट्सएप चैट की वो लिस्ट भी है जिसमें रिया ड्रग्स की बात कर रही है. शनिवार को एनसीबी ने रिया के भाई शौविक और मिरांडा को कोर्ट में पेश किया और दोनों की 7 दिन की रिमांड की मांग की. रिमांड की मांग थी कि दोनों को आमने सामने बिठाकर पूछताछ करनी है. दरअसल, हिरासत में लेने के बाद दोनों ने जो बयान दिये थे अब एनसीबी की टीम उनके बयानों का क्रॉस वेरिफिकेशन करेगी. जिससे ये साफ होगा कि कौन सच कह रहा है और कौन झूठ बोल रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com