MP में बड़ा हादसा: गंजबासौदा में कुएं में गिरे 15 लोग, मरने वालो को सीएम शिवराज ने दी श्रद्धांजलि

भोपाल: मध्य प्रदेश से एक बड़े हादसे की खबर मिल रही है. विदिशा के गंजबासौदा में एक कुएं में कम से कम 15 लोगों के गिरने की सूचना मिली है जिसमें से 2 लोगों की मौत हो गई है. राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने खुद इस की पुष्टी करते हुए कहा कि, “घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है और मैं इसकी खुद मॉनिटरिंग कर रहा हूं.”

दरअसल, देर रात इस घटना की खबर सामने आयी है. वहीं, इतने लोग कुएं में कैसे गिरे इसकी जानकारी अभी नहीं मिल सकी है लेकिन घटना की सूचना मिलने पर तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है. मुख्यमंत्ती शिवराज सिंह चौहान ने घटना को लेकर एक के बाद एक कई ट्वीट किए. उन्होंने कहा कि, “विदिशा जिले के गंजबासौदा में कुएं में कई लोगों के गिरने की घटना दुर्भाग्यापूर्ण है. मुख्यमंत्री ने बताया कि घटना स्थल पर एसडीएम उपस्थित हैं. साथ ही कलेक्टरर और एसपी भी मौके पर पहुंच रहे हैं.

मध्य प्रदेश: गंजबासौदा में कुएं में गिरे 15 लोग, दो की मौत की पुष्टि करते हुए CM शिवराज सिंह चौहान ने दी श्रद्धांजलि

घटना की उच्चस्तरीय जांच होगी- मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

शिवराज ने एक और ट्वीट कर कहा कि प्रभारी मंत्री विश्वास सारंग को भी मौके पर जाने के लिए कहा गया है. मुख्यमंत्री ने कहा, घटना की उच्चस्तरीय जांच और पीड़ितों को हर संभव चिकित्सकीय सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश दे दिए गए हैं.

मृतक लोगों को मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि

मुख्यमंत्री ने आगे कहा कि, “दुर्घटना में अब तक दो लोगों के निधन की सूचना मिली है उनके शव निकाले जा चुके हैं. मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं और ईश्वर से प्राथना करता हूं उनकी आत्मा को शांति मिले.” उन्होंने ये भी बताया कि, “बचाव कार्य लगातार जारी है और मैं इस पूरी घटना की मॉनिटरिंग कर रहा हूं.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com