MP में दो दिन तक कमरे में लटकी रही बेटे की लाश, माँ-बाप को नहीं चला पता

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से हाल ही में एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के हीरा नगर पुलिस थाना क्षेत्र में कुछ ऐसा हुआ है जिसने सभी को हैरान कर दिया। बताया जा रहा है यहां एक अधेड़ व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जी दरअसल वह आदमी बीते कुछ दिन से डिप्रेशन का शिकार था। बताया जा रहा है मृतक की शिनाख्त विकास उर्फ पिंटू सेंगर के रूप में हुई है। ऐसी शंका जताई जा रही है कि लॉकडाउन में बेरोजगारी के चलते उसने यह कदम उठाया होगा।

पुलिस का कहना है कि मृतक ने अपने ही घर की दूसरी मंजिल पर 23 तारीख को फांसी लगाई थी और वह 2 दिन से फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। जी दरअसल मृतक के मां-बाप बुजुर्ग हैं और पिता लकवा ग्रस्त हैं। इसी के चलते ऊपरी मंजिल पर मृतक के माता पिता नहीं पहुंच पाए। वहीँ 2 दिन बाद बदबू आने के बाद लोगों ने जब जाकर देखा तो विकास फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।

वहीँ इस मामले में जांच अधिकारी अजय सिंह कुशवाह ने बताया कि, ”मृतक हीरा नगर थाना क्षेत्र के श्याम नगर मैन का रहने वाला था और शराब पीने का आदी भी था। कुछ दिन पूर्व मृतक की पत्नी उसको छोड़ कर चली गई थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू की है।” खैर यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो हैरान करने वाले रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान कई लोगों ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com