MP में एक चौंकाने वाली घटना आई सामने, सरेआम दुल्हन की ज्वेलरी और कैश से भरा बैग ले उड़ा बच्चा

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक शादी कार्यक्रम में दुल्हन की ज्वेलरी चोरी करने की सनसनीखेज घटना आई है। यहां एक बच्चा दुल्हन के आभूषण सहित नकदी से भरा बैग चुराकर ले गया। यह घटना वहां लगे CCTV में कैद हो गई। इसमें एक बच्चा एवं युवक नजर आ रहा है। पुलिस CCTV फुटेज के आधार पर गिरोह के सदस्यों की तलाश कर रही है।

घटना हीरा नगर थाना इलाके स्थित मिलन गार्डन की है। यहां रेस्टोरेंट संचालक योगेंद्र सिंह की बहन की शादी थी। इस के चलते दुल्हन के आभूषण और रुपए से भरा बैग चोरी हो गया। थोड़ी देर पश्चात् परिवार के लोगों ने बैग को काम से ढूंढा। लेकिन, सोफे पर रखा बैग नहीं दिखा। तत्पश्चात, लोगों ने वहां लगे CCTV कैमरे का फुटेज देखा। इसमें एक नाबालिग के साथ दो युवक शादी कार्यक्रम से बैग ले जाते हुए नजर आए।

तत्पश्चात, घरवालों ने मामले की शिकायत पुलिस से की। मामले में इंदौर के थाना प्रभारी दिलीप पुरी ने बताया कि यह शातिर गैंग शादी में चोरी करने के लिए बच्चें का उपयोग कर रहा है। जिससे बच्चों पर किसी का शक न जा सके। पुलिस की टीम CCTV फुटेज के आधार पर गिरोह के लोगों का पता कर रहें हैं। जल्द ही इनको पकड़ लिया जाएगा। इससे पहले भी 3 शादियों में इस प्रकार से ही चोरी को अंजाम दिया गया है। मध्य प्रदेश के मुरैना में 21 नवंबर की रात सट्टेबाज को पकड़ने गई पुलिस टीम पर गांव के लोगों ने हमला कर दिया था। पथराव कर पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त कर दी गई। घटना में थाना प्रभारी समेत 4 पुलिसकर्मी चोटिल हो गए हैं। दरअसल, मुरैना में बागचीनी थाना प्रभारी बलबीर सिंह को सूचना प्राप्त हुई थी कि लोहगट गांव में रहने वाला सुखलाल कुशवाहा सट्टा चलाता है। इस सूचना पर सोमवार की रात बलबीर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ लोहगट गांव में पहुंच गए। इस के चलते कुछ गांव के लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com