MP: गाढ़ी कमाई के पैसे ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट में फंसे लड़की ने किया सुसाइड

गाढ़ी कमाई के पैसे ऑनलाइन इन्वेस्टमेंट में फंसे तो लड़की ने आत्महत्या कर ली। यह मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का है। लड़की का नाम अदिती है और वह 26 साल की थी। जानकारी के मुताबिक लड़की ने ट्यूशन पढ़ाकर पांच लाख रुपए जुटाए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि जमा पूंजी मिलने की उम्मीद नहीं रही तो उसने सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। पुलिस गम में डूबे परिवार के बयान नहीं ले पाई है, जिससे ऑनलाइन इनवेस्टमेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। 

पिता राजस्थान में हैं मैनेजर
राजस्थान में एक कंपनी में मैनेजर प्रदीप रघुवंशी की बेटी अदिति भोपाल में अपने भाई विवेक और भाभी के साथ रहती थी। कोलार रोड स्थित सिंगापुर सिटी कॉलोनी में इनका घर है। 26 साल की अदिति का विवाह नहीं हुआ था। बीएड डिग्री के बाद वह कॉमर्स की ट्यूशन पढ़ाती थी। ट्यूशन पढ़ाकर उसने अपनी जमा-पूंजी तैयार की थी। यह रकम करीब पांच लाख थी, जिसे पिछले दिनों उसने ऑनलाइन इन्वेस्ट कर दिया था। उसने इस बारे में अपने भाई को भी बताया था। उसने मैसेज किया था कि ऑनलाइन इनवेस्टमेंट में पांच लाख रुपए फंस गए हैं जो वापस नहीं मिल रहे हैं। 

पुलिस जांच परिवार के बयान में अटकी
कोलार रोड थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल ने लाइव हिंदुस्तान को बताया कि अदिति के परिवार वाले गम में हैं। घटना के बाद उन्होंने अदिति का शनिवार को अंतिम संस्कार किया था और आज भी वे बयान देने की स्थिति में नहीं है। आसपास के लोगों से जो पता चला है, उसके मुताबिक पटेल ने बताया कि वह गुमसुम थी और घटना के पहले उसे छत पर बैठे हुए भी देखा गया था। 

कई सवाल छोड़ गई अदिति
अदिति की मौत के बाद कई सवाल खड़े हो रहे हैं। आखिरी कौन सी कंपनी में अदिति ने ऑनलाइन इनवेस्टमेंट किया था। इतनी बड़ी राशि को इनवेस्ट करते समय किसी वित्तीय सलाहकार की मदद ली थी या नहीं। ऑनलाइन इनवेस्टमेंट से संबंधित कंपनी से उसने किससे बात की। इन सवालों के जवाब पुलिस की जांच में आने बाकी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com