MP के मुरैना में रिटायर्ड DSP के घर से छापेमारी में बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब की बरामद

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के दिमनी थाना क्षेत्र के वित्त का पुरा गांव में पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर बड़ी मात्रा में अवैध कच्ची शराब व लहान बरामद किया है। यहां खेत, खलिहान, घर व आंगन में चारों तरफ जमीन के अंदर ड्रम गढ़े मिले हैं। इस अवैध शराब के कारोबार को गांव का पूर्व सरपंच विनोद छारी और रिटायर्ड डीएसपी जगदीश छारी का पुत्र रवि छारी चलवा रहे थे। उनके साथ गांव के पांच अन्य लोग भी शामिल थे।

डीएसपी प्रियंका मिश्रा के मुताबिक दिमनी क्षेत्र के वित्त का पुरा में कच्ची शराब बनाकर बेचने की सूचना पर सुबह 5.30 बजे तीन थानों की पुलिस ने 10 घरों में दबिश देकर अवैध शराब के कारोबार का भंडाफोड़ किया। पुलिस ने जमीन में दबी 159 लीटर कच्ची शराब व 1150 लीटर लहान जब्त किया है। इस मामले में दिमनी पुलिस ने आरोपी पूर्व सरपंच विनोद छारी, रवि छारी, आशीष छारी, हेमंत छारी, अतुल छारी, राजीव छारी व पूरन छारी के खिलाफ आबकारी ऐक्ट की धारा 34(2) व 49 (डी) के तहत अपराधिक प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने कार्रवाई के दौरान तीन आरोपियों पूर्व सरपंच विनोद छारी, रवि छारी व आशीष छारी को मौके से गिरफ्तार किया है।

गांवों में बेच रहे थे सस्ती शराब 
लोगों को कच्ची और सस्ती शराब उपलब्ध कराने के लिए वित्तपुरा के लोग गुड़ के लहान से तैयार शराब को आस-पास के गांवों में बेच रहे थे। कच्ची शराब का यह कारोबार 3 साल से परवान पर था। पुलिस औपचारिकता के लिए यदा-कदा एक-दो केस बनाती रही। लेकिन नए एसपी आशुतोष बागरी के आने बाद उन्होंने दिमनी में शराब के अवैध कारोबार पर बड़ी कार्रवाई के लिए डीएसपी प्रियंका मिश्रा के नेतृत्व में दिमनी, सिहौनियां व माताबसैया पुलिस से बड़ी दबिश डलवाकर कार्रवाई को अंजाम दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com