MP के भोपाल में तीन वर्षीय बच्ची के साथ बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में तीन वर्षीय बच्ची के साथ एक बुजुर्ग व्यक्ति द्वारा कथित रूप से अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अशोका गार्डन पुलिस थाना प्रभारी आलोक श्रीवास्तव ने गुरुवार को बताया कि यह घटना बुधवार को अशोका गार्डन थाना इलाके में हुई। 

श्रीवास्तव ने बताया कि शिकायत के मुताबिक जब बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, उसी समय मोहल्ले में रहने वाला 59 वर्षीय आरोपी टॉफी देने का लालच देकर उसे पास के ही बंद पड़े एक ठेले के पास ले गया और इस ठेले की आड़ में उससे अप्राकृतिक कृत्य करने लगा। श्रीवास्तव ने बताया कि इसी बीच वहां से गुजर रही गायत्री भास्कर (30) नाम की महिला ने उसे देख लिया और हल्ला मचाना शुरू कर दिया, जिसके बाद वहां पर कुछ अन्य लोग भी इकट्ठा हो गए। 

पुलिस ने बच्ची को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया
आलोक ने कहा कि एकत्र लोगों में शामिल एक अन्य महिला विजया पाटिल (करीब 30) ने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई और पीड़ित बच्ची को उसके चंगुल से छुड़ाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने गायत्री और विजया को उनके इस कार्य के लिए सम्मानित भी किया है। श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 363, 376, 377 तथा पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि यह आरोपी पहले भी कथित तौर पर दो-तीन बार मोहल्ले में नाबालिग बच्चियों के साथ इस प्रकार की हरकत कर चुका है, लेकिन परिजनों ने लोक लाज के डर से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com