MP: अदालत के गेट पर वकील और उनके क्लाइंट के बीच विवाद में चले जूते

मुरैना जिला अदालत के गेट पर एक वकील और उनके क्लाइंट के बीच शुक्रवार को पैसे के लेन-देन की तू-तू, मैं-मैं में विवाद इतना बढ़ गया कि उनके बीच जूते चलने लगे। गाली-गलौच के साथ काफी देर तक दोनों के बीच जूतमपेजार हुआ और लोगों ने वीडियो बनाकर घटना को वायरल कर दिया। बाद में कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

यह है मामला
मुरैना जिला अदालत के मुख्य प्रवेश द्वार पर अधिवक्ता संजय दंडोतिया चाय पी रहे थे। उसी दौरान उनका क्लाइंट महेश जाटव बाइक से उनके पास पहुंचा। दोनों के बीच कहासुनी हुई और वे अभद्रता करने लगे। क्लाइंट महेश जाटव ने वकील से कहा कि मेरे केस में पैसों का हिसाब नहीं हुआ है। मेरे पैसे निकल रहे हैं। उसका हिसाब कर दीजिए। उसके बाद वहां वकील संजय दंडोतिया से उसकी गरमा गरमी हुई।

देखते ही देखते गाली गलौच से जूते चलने लगे
बातचीत के ही दौरान दोनों आपस में गाली गलौज करने लगे और उसके बाद यह बातचीत जूतों पर उतर आई। उसके बाद दोनों में धक्का-मुक्की के एक दूसरे पर जमकर जूते चले। मौके पर मौजूद लोगों ने बकील क्लाइंट को अलग अलग किया। इस घटना की शिकायत करने के लिए जिला अभिभाषक संघ के अध्यक्ष सहित कई अधिवक्ता कोतवाली थाने में पहुंचे। जहां पर क्लाइंट महेश जाटव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com