नई MARUTI SUZUKI DZIRE की लॉन्चिंग 16 मई को !

मारुती सुजुकी अपने नए सबकॉम्पैक्ट सिडान Dzire को 16 मई को लांच करने की तैयारी पूरी करने जा रहे है. इसके अलावा कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस कार के लिए 2000 से ज्यादा डीलरशिप की बुकिंग करने की घोषणा कर दी है.

हुवावे Mate 9 स्मार्टफोन दो नए कलर वेरिएंट में हुआ पेश

नई MARUTI SUZUKI DZIRE की लॉन्चिंग 16 मई को !इस बुकिंग के लिए ग्राहकों को 11000 रुपये देने होंगे. इसके अलावा जो भी ग्राहक आउटगोइंग मॉडल के लिए बुकिंग करवा चुके है. वो इसे Dzire के लिए नए के साथ ट्रांसफर कर सकते है. सबसे पॉपुलर कारो के लिए भारी डिमांड के चलते थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है.

अगर ग्राहक चाहे तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट पर जाकर अपने मोबाइल नंबर दे सकते है. इस केयर का नई लुक है. जिस पर कंपनी के डिजाइनरों के द्वारा काफी काम किया गया है. क्रोम स्ट्रिप के साथ हेक्सागोनल ग्रिल से रिडिजाइन किया गया है.

सोनी Xperia XZs स्मार्टफोन रिव्यु: क्या सोनी का ये प्रीमियम कैमरा फ़ोन एक बार फिर से उपभोक्ताओं को सोनी की ओर आकर्षित करेगा?नई MARUTI SUZUKI DZIRE की लॉन्चिंग 16 मई को !फ्रंट बम्पर और क्लस्टर को भी नया मेक ओवर दिया गया है. वैसे इसके रियर पर इतना बदलाव नहीं देखने को मिलता लेकिन टेललेम्प को भी रिडिजाइन किया गया है.  यी डिजाइनर में पनाया प्रोजेक्टर हैडलेम्प्स , LED डॉल और नया एलॉय व्हील लगाया गया है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com