नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पहले पीटा, फिर करा दी दोनों की शादी

नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी, परिजनों ने पहले पीटा, फिर करा दी दोनों की शादी

पटना। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला थाना इलाके में प्रेम प्रसंग का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसकी काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। दरअसल, यहां एक युवक अपनी नाबालिग प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो परिजनों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद उसे जमकर पीटा गया, लेकिन बाद में दोनों की शादी करा दी गई। दरअसल, नाबालिग की शादी के चलते इस मामले में लोगों की नजरें बनी हुई हैं।

यह है पूरा मामला-

जानकारी के मुताबिक, बांका जिले के चांदन इलाके के गोविंदपुर गांव में रहने वाले एक लड़के को जमुई जिले के सिमुलतला इलाके के लेटवा गांव की नाबालिग लड़की से प्यार हो गया। इस बार लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा तो वह परिजनों के हत्थे चढ़ गया। परिजनों ने पहले उसे जमकर कूटा, लेकिन बाद में ग्रामीणों ने लड़की के घरवालों की सहमति से टेलवा बाजार मध्य विद्यालय परिसर स्थित शिव मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से उनकी शादी करा दी। 

ट्यूशन पढ़ने के दौरान हुआ अफेयर-

जानकारी के मुताबिक, ट्यूशन पढ़ने के दौरान दोनों के बीच अफेयर शुरू हुआ था। गुरुवार को दोनों प्रेमी-प्रेमिका टेलवा बाजार में मिले तो ग्रामीणों ने उन्हें पकड़ लिया और धुन डाला। इसके बाद लड़की के घरवालों ने फैसला किया कि दोनों की शादी करा दी जाए।

परिजनों को पहले ही थी मामले की जानकारी-

बताया जा रहा है कि लड़की के परिजनों को इस मामले की जानकारी पहले से थी। उन्होंने लड़के को कई बार समझाया, लेकिन दोनों नहीं माने। ऐसे में तंग आकर परिजनों ने उनकी शादी कराने का फैसला कर लिया। 

लड़की के पिता को हो सकती है सजा-

गौरतलब है कि नाबालिग की शादी कराना कानूनी अपराध है। ऐसे में कानूनी जानकारों का कहना है कि यहां मामला प्रेम विवाह का है। ऐसे में लड़की कोर्ट में 164 के बयान के दौरान अपनी मर्जी से शादी होने की बात कहती है तो कोर्ट युवक को बरी कर देगा। हालांकि, इस मामले में लड़की के पिता पर नाबालिग की शादी करने को लेकर केस दर्ज किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com