लेनेवो के 5जी स्मार्टफोन्स का धमाल, जल्द ही होंगे लांच, जानें क्या हैं फीचर्स

लेनेवो के 5जी स्मार्टफोन्स का धमाल, जल्द ही होंगे लांच, जानें क्या हैं फीचर्स

नई दिल्लीः टेक कंपनियो को कोरोना संक्रमण के चलते खासा नुकसान भुगतना पड़ा है, जिसे पूरा करने को कंपनी नए-नए स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए तेजी से काम कर रही है। बड़ी टेक कंपनी लेनोवो भी सस्ते 5G स्मार्टफोन बनाने की रेस में शामिल हो गई है और आने वाले दिनों में उसने एंट्री लेवल 5जी फोन बनाकर रेडमी को टक्कर देने का मन बना लिया है। जैसे ही शाओमी ने 26 नवंबर को चीन में रेडमी Note 9 5G सीरीज के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की घोषणा की, उसके तुरंत बाद लेनोवो ने भी वीबो के हैंडल से ‘6 Coming’ टैगलाइन से घोषणा की कि वह आने वाले दिनों में 3 धांसू स्मार्टफोन्स लॉन्च करने वाली है, जिसकी कीमत तो कम रहने की संभावना है, लेकिन इसके फीचर्स जबरदस्त होंगे।

रेडमी ने भी नोट 9 सीरीज के तहत 2 नए 5जी फोन और एक 4जी फोन लॉन्च करने की घोषणा की है। लेनोवो ने अपने अपकमिंग स्मार्टफोन्स की जो झलक दिखलाई है, उसके मुताबिक तीनों हैंडसेट के डिजाइन बेजल-लेस हैं।

जानिए फीचर्स-

लेनोवो के इस अपकमिंग 5जी फोन को हाल ही में FCC सर्टिफिकेशन प्लैटफॉर्म पर XT2091-8 मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। लेनोवो के इस अपकमिंग 5जी फोन की खूबियों के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन सर्टिफिकेशन साइट से लीक जानकारी के मुताबिक, इस फोन में 6.78 इंच का डिस्प्ले लगा होगा। साथ ही इसमें 5,640mAh की बैटरी लगी होगी। कहा जा रहा है कि लेनोवो का अपकमिंग 5जी फोन Moto G9 Power से काफी मिलता-जुलता होगा। हालांकि, इसकी बैटरी साइज में जरूर अंतर है।

कई फोन लॉन्च करने की तैयारी-

बीते दिनों लेनोवो ने Lemon ब्रैंड को फिर से जिंदा करने के साथ ही मिड रेंज और बजट स्मार्टफोन सेगमेंट के मोबाइल लॉन्च करने की घोषणा की थी, उसके बाद कंपनी ने गेमिंग के दीवानों के लिए Legion ब्रैंड के तहत महंगे फोन लॉन्च करने की घोषणा की। दरअसल, चाहे एंट्री लेवल हो, बजट सेगमेंट हो, मिड रेंज हो या प्रीमियम सेगमेंट, लेनोवो हर सेगमेंट के स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की कोशिश में है, ताकि मार्केट में पहले से मौजूद शाओमी, रियलमी, मोटोरोला समेत अन्य कंपनियों को टक्कर दी जा सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com