Jolly LLb 3 में हुई हुमा कुरैशी की एंट्री

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अरशद वारसी एक साथ फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ में साथ दिखाई देने वाले हैं। उनकी इस मूवी की घोषणा पहले ही हो चुकी है। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें दोनों स्टार्स साथ में दिखाई दिए थे। ऐसे में अब उनके फैंस भी इस मूवी का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं।

अब खबर आ रही है कि ‘जॉली एलएलबी 3’ में एक एक्ट्रेस की भी एंट्री हो गई है और वो कोई और नहीं, बल्कि हुमा कुरैशी हैं। बता दें कि हुमा इसके दूसरे पार्ट का भी हिस्सा रह चुकी हैं और अब उन्होंने तीसरे पार्ट में अक्षय-अरशद को ज्वाइन कर लिया है।

‘जॉली एलएलबी 3’ में हुई ‘पुष्पा मिश्रा’ की एंट्री
हुमा कुरैशी ने साल 2017 में रिलीज हुए जॉली एलएलबी के दूसरे पार्ट में अक्षय कुमार की पत्नी बनकर पुष्पा मिश्रा का किरदार निभाया था। अब पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, वह जॉली एलएलबी 3 के लिए बोर्ड पर आ गई हैं। वह इस फिल्म की शूटिंग राजस्थान के अजमेर में करने वाली हैं।

जॉली एलएलबी 3 का आया था प्रोमो वीडियो
कुछ दिनों पहले अभिनेता ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें अक्षय और अरशद दोनों वकील की ड्रेस में दिखाई दिए। वीडियो में अरशद को कहते हुए सुना जा सकता है कि जगदीश त्यागी उर्फ जॉली बीए एलएलबी डुप्लिकेट से सावधान। वहीं, वीडियो में अक्षय को खुद को असली जॉली के रूप में पेश करते हैं और लास्ट में सौरभ शुक्ला की एक झलक देखे को मिली।

वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया कि अब ओरिजिनल कौन है और डुप्लीकेट कौन है, ये तो नहीं पता, लेकिन यह निश्चित रूप से एक अच्छी सवारी होने वाली है। हमारे साथ बने रहें, जय महाकाल।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com