Jio के धमाकेदार प्रीपेड प्लान, इतने प्रतिशत का मिलेगा Jiomart कैशबैक

नई दिल्ली, Reliance Jio देश की दिग्गज टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी के पास इस समय एक से बढ़कर एक प्रीपेड प्लान मौजूद हैं, जो अन्य कंपनियों के प्लांस की तुलना में सस्ते हैं। इन ही में से कई ऐसे प्रीपेड पैक भी हैं, जिनमें जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक दिया जा रहा है। इसके अलावा इन प्रीपेड पैक्स में 1GB से ज्यादा डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रीमियम ऐप्स की सब्सक्रिप्शन मिलती है। आइए जानते हैं इन प्रीपेड प्लान के बारे में…

Jio का 299 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो का यह प्रीपेड प्लान प्रतिदिन 2GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। इसके अलावा प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन के साथ जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिन की है।

Jio का 666 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस प्रीपेड प्लान की समय सीमा 84 दिनों की है। यह रिचार्ज प्लान 1.5GB डेटा और 100SMS ऑफर करता है। साथ ही इसमें फ्री कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इसके अलावा यूजर्स को प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन समेत जियोमार्ट पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा।

Jio का 719 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

जियो के इस रिचार्ज पैक में रोजाना 2GB डेटा और 100SMS मिलते हैं। यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकते हैं। इसके अलावा प्रीपेड प्लान में जियो टिवी, सिनेमा, क्लाउड और सिक्योरिटी की सब्सक्रिप्शन दी जाएगी। साथ ही जियोमार्ट से शॉपिंग करने पर 20 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा। इस पैक की समय सीमा 84 दिन की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com