iQOO Z9 Lite 5G भारत में इस दिन होगा पेश

इस महीने कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए फोन लॉन्च करने जा रही है। इसी कड़ी में iQOO का नाम भी सामने आ रहा है। कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए एक 5G Smartphone लाने जा रही है। कंपनी iQOO Z9 Lite 5G को लॉन्च कर रही है। इस फोन का लैंडिंग पेज अमेजन पर लाइव हो चुका है।

इस महीने जुलाई में कई इलेक्ट्रॉनिक कंपनियां अपने ग्राहकों के लिए नए फोन लॉन्च कर रही है। इस कड़ी में iQOO का नाम भी जुड़ गया है।

दरअसल, कंपनी भारत में iQOO Z9 Lite 5G लॉन्च कर रही है। इस फोन का डेडिकेटेड लैंडिंग पेज ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म अमेजन पर लाइव हो चुका है।

iQOO Z9 Lite 5G कब हो रहा है लॉन्च
iQOO Z9 Lite 5G को कंपनी 15 जुलाई को लॉन्च कर रही है। कंपनी ने लैंडिंग पेज के साथ इस फोन की पहली झलक भी दिखाई है। फोन बैक साइड डुअल कैमरा सेंसर के साथ नजर आ रहा है।

फोन को सी ग्रीन कलर में देखा जा रहा है। कंपनी ने लॉन्च डेट के साथ ही फोन के प्रोसेसर को लेकर जानकारी दे दी है।

iQOO इंडिया के सीईओ ने शेयर किया पोस्ट

iQOO इंडिया के सीईओ Nipun Marya ने भी अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल के साथ इस फोन को लॉन्च किए जाने की जानकारी कंफर्म की है।

पावरफुल प्रोसेसर के साथ आ रहा iQOO फोन
iQOO Z9 Lite 5G को कंपनी MediaTek Dimensity 6300 प्रोसेसर के साथ ला रही है। फोन को 6nm प्रॉसेस टेक्नोलॉजी के साथ लाया जा रहा है। फोन के AnTuTu स्कोर की बात करें तो नया फोन 414k+ स्कोर हासिल करता है।

6GB रैम के साथ आएगा फोन
AnTuTu स्कोर की जानकारी देने के साथ ही कंपनी ने कंफर्म किया है कि AnTuTu स्कोर के लिए इस फोन का 6GB+128GB वेरिएंट टेस्ट किया गया है।

इसी के साथ साफ हो चुका है कि ग्राहकों के लिए इस फोन को 6GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ भी लाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com