IPL 2018: आज इंदौर के होल्कर मैदान में भिड़ेंगे पंजाब और मुंबई की टीमें...

IPL 2018: आज इंदौर के होल्कर मैदान में भिड़ेंगे पंजाब और मुंबई की टीमें…

आईपीएल के शानदार आगाज़ के बाद अब आईपीएल एक ऐसे दौर में पहुंच चूका है जहाँ हर टीम जोड़ तोड़ कर अंतिम चार में पहुंचने की कोशिश में लगी है, ऐसे में आईपीएल का 34 वां मैच आज इंदौर के होल्कर स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है, जो भारतीय समय के अनुसार ठीक रात 8 बजे से शुरू होगा. IPL 2018: आज इंदौर के होल्कर मैदान में भिड़ेंगे पंजाब और मुंबई की टीमें...

बता दें, आईपीएल में अब तक मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन काफी ख़राब रहा है, ऐसे में अगर मुंबई आज का मैच गंवा देती है तो आईपीएल में मुंबई का सफर लगभग खत्म माना जा रहा है, वैसे भी मुंबई इंडियंस अब तक के सफर में 8 मैचों में मुश्किल से 2 मैच ही जीत पाई है, जिसके बाद 4 अंक लेकर वो पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. 

वहीं बात अगर किंग्स इलेवन पंजाब की करे तो, पंजाब का आईपीएल का सफर अब तक दूसरे सीजन की तुलना में काफी अच्छा रहा है. पंजाब की नई टीम काफी जोश में दिखाई दे रही है. पंजाब ने अब तक 7 मैच खेले है और आज उनका आखिरी मैच है, पंजाब के अब तक 10 अंक है जिससे वो पॉइंट टेबल में चौथे स्थान पर है, इस हिसाब से देखा जाए तो आज का मैच काफी शानदार होने वाला है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com