स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने सिविल अस्पताल में किया निरीक्षण

स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ.कुलदीप गौरी ने निरीक्षण के बाद बताया कि ड्यूटी पर नहीं मिले चारों चिकित्सकों व अन्य कर्मचारियों की गैर हाजिरी लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल का दौरा कर कई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया है। 

टोहाना स्थित उपमंडल नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग के निदेशक डॉ.कुलदीप गौरी ने औचक निरीक्षण किया। उन्होंने कर्मचारियों की हाजिरी से लेकर वार्डों और ओपीडी का भी निरीक्षण किया। इस दौरान चार डॉक्टरों सहित अस्पताल स्टाफ के कुल 18 कर्मचारी गैर हाजिर मिले। निदेशक ने गैर हाजिर रहे चिकित्सकों व अन्य कर्मचारियों को नोटिस जारी करके अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की बात कही।

जानकारी के अनुसार नागरिक अस्पताल के खुलने के समय निदेशक डॉ.कुलदीप गौरी औचक निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने रजिस्ट्रेशन काउंटर, ओपीडी, गायनी वार्ड आदि का निरीक्षण किया। साथ ही सफाई व्यवस्था का भी जायजा लिया। हाजिरी चेक करने पर डॉ.गौरी को चार चिकित्सक, तीन फार्मेसी ऑफिसर, तीन लैब टेक्नीनिशयन, चार नर्सिंग ऑफिसर,  सहित कुल 18 कर्मचारियों का स्टाफ गैर हाजिर मिला।

जिन्हें नोटिस जारी कर दिया गया है और उन पर कार्रवाई की जा रही है। मीडिया से बातचीत में डॉ.कुलदीप गौरी ने बताया कि ड्यूटी पर नहीं मिले चारों चिकित्सकों व अन्य कर्मचारियों की गैर हाजिरी लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि नागरिक अस्पताल का दौरा कर कई व्यवस्थाओं का जायजा लिया गया है। इस दौरान टोहाना के अंदर बना रहे नए 100 बेड के अस्पताल की जगह का भी निरीक्षण किया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com