सोनीपत में भाऊ गैंग के दो शार्प शूटर मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

मातूराम हलवाई की दुकान पर फायरिंग का मामला; सोनीपत एसटीएफ की टीम ने गांव खेवड़ा के पास एनएच-334बी से गिरफ्तार किया। आरोपी राहगीरों को लूटने की फिराक में खड़े थे, पुलिस टीम पहुंची तो दो फायर किए। पुलिस ने तीन गोली चलाकर काबू किया है। 

हरियाणा के सोनीपत में गोहाना में मातूराम हलवाई की दुकान पर अंधाधुंध फायरिंग करने के मामले में आरोपी भाऊ गैंग के दो शार्प शूटरों को एसटीएफ सोनीपत की टीम ने नेशनल हाईवे-334 बी पर गांव खेवड़ा के पास से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। आरोपी लूटपाट की फिराक में थे। पुलिस टीम जब उन्हें पकड़ने पहुंची तो उन्होंने फायरिंग कर दी।

पुलिसकर्मियों ने बचाव में तीन फायर किए, जिसमें दोनों आरोपियों के पैर में गोली लगी। दोनों को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों की पहचान हिसार के नारनौंद स्थित गांव डाटा निवासी प्रवीन और नारनौंद के गौतम कॉलोनी निवासी हिमांशु के रूप में हुई है।

एसटीएफ की टीम डीएसपी इंडीवर व सोनीपत प्रभारी योगेंद्र दहिया के नेतृत्व में गश्त पर थी। इसी दौरान टीम को सूचना मिली कि दो युवक लूटपाट की फिराक में एनएच-334बी पर खेवड़ा के पास खड़े हैं। वह गोहाना के मातूराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग व रंगदारी मांगने के मामले में भी शामिल थे।

इसके बाद टीम शुक्रवार रात करीब पौने नौ बजे मौके पर पहुंची। पुलिस टीम को देखते ही आरोपियों ने दो फायर किए। पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए तीन फायर किए। इसमें दो गोली आरोपियों के पैर में जाकर लगी जिससे वह घायल हो गए।

पुलिस टीम ने आरोपियों को दबोचा लिया। उनके पास से दो तमंचे व छह कारतूस मिले। आरोपियों की पहचान प्रवीन व हिमांशु के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मातूराम हलवाई फायरिंग व रंगदारी में भूमिका
एसटीएफ का कहना है आरोपी प्रवीन व हिमांशु की गोहाना के मातूराम हलवाई की दुकान पर हुई फायरिंग के मामले में संलिप्त थे। हलवाई की दुकान पर 21 जनवरी को सुबह 11 बजे 42 राउंड फायर किए गए थे। मामले में एसटीएफ कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ कर मामले से पर्दा उठाएगी।

हत्या समेत आधा दर्जन मामलों में आरोपी बताए जा रहे
गिरफ्तार आरोपी प्रवीन उर्फ डाटा व हिमांशू आधा दर्जन मामलों में नामजद रहे हैं। इसमें प्रवीन पर हरियाणा पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों से गहनता से पूछताछ के बाद अन्य जानकारी सामने आएगी।

शराब ठेकेदार की हत्या में आया था नाम
हिसार के गांव खरड़ अलीपुर में 1 दिसंबर, 2023 की देर शाम करीब 8 बजे शराब ठेकेदार की हत्या कर दी गई थी। साथ ही उसके दो दोस्तों को गोलियां मारी गई थी। हमले में गांव खरड़ अलीपुर निवासी एवं शराब कारोबारी विकास की हत्या की गई थी। वह घटना के समय अपने दोस्त सोनू व अजय के साथ कार में सवार होकर खेत में गया था। वहां से लौटते समय तीनों देर शाम करीब 8 बजे घर से पहले कुआं के पास पहुंचे थे तो हमलावरों ने गोलियां मार दी थी। जिसमें प्रवीन व हिमांशु का नाम आया था। इसके साथ ही प्रवीन सिरसा में हत्या की कोशिश के मामले में नामजद रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com