Hotstar ने अपने लोगो को चेंज किया अब होगा Disney+ Hotstar TRUE

Hotstar ने हाल ही में जानकारी दी थी कि Disney+ भारत में 29 मार्च को लॉन्च किया जाएगा। इसके लॉन्च में अभी थोड़ा समय है लेकिन इससे पहले ही Hotstar का नाम और लोगो बदल गया है।

अब यह बदलकर Disney+ Hotstar हो गया है। हालांकि इसकी जानकारी कंपनी ने आधिकारिक तौर पर शेयर नहीं की है। लेकिन फोन ऐप और वेबसाइट पर अब नया लोगो शो होने लगा है।

पहले Hotstar का लोगो ग्रीन कलर का था, वहीं अब कंपनी ने ग्रीन को रिप्लेस कर दिया है और अब Disney+ Hotstar को ब्लू कलर में शो हो रहा है।

यूजर्स को Hotstar की आधिकारिक वेबसाइट पर Disney+ Hotstar लोगो नजर आएगा। नई ब्रांडिंग के साथ Disney+ Hotstar एंड्राइड और आईओएस दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हो गया है।

बता दें कि Hotstar पर अब यूजर्स को Disney कैटलॉग के अंतर्गत कई नए प्रोग्राम देखने की सुविधा मिलेगी। इनमें Captain America: Civil War, Doctor Strange, Cars 3, Atlantis: The Lost Empire और A Bug’s Life जैसे फिल्मों के अलावा Gravity Falls, Timon & Pumbaa, Disney The Lion Guard, Mickey Mouse (Shorts), Doc McStuffins, Tangled: The Series, Aaron Stone, Jungle Junction और Sofia The First जैसे टीवी सीरियल भी शामिल हैं।

इनमें से कई नए कंटेंट हिंदी, अंग्रेजी, तमिल और तेलुगू इन चार भाषाओं में उपलब्ध होंगे। केवल VIP यूजर्स को ही भाषाओं का यह एक्सेस प्राप्त होगा।

जबकि प्रीमियम यूजर्स कवल अंग्रेजी भाषा में ही यह कंटेंट देख सकते हैं। वैसे बता दें कि कंपनी आधिकारिक तौर पर Disney+ को भारतीय बाजार में 29 मार्च को लॉन्च करने वाली है और इसकी जानकारी आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर पहले ही शेयर की जा चुकी है।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com