Honda जल्द लॉन्च कर सकती है अपनी ये नई मिडसाइज SUV Honda ZRV

जापान की पॉपुलर ऑटोमोबाइल कंपनी Honda अपनी नई मिडसाइज SUV Honda ZRV (Honda ZR-V) को इंडियन मार्केट में जल्द लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। लॉन्च होने के बाद इसका मुकाबला हुंडई क्रेटा, महिंद्रा एक्सयूवी700, किआ सेल्टोस, टाटा हैरियर, एमजी एस्टर और किआ सेल्टोस से होगा। Honda की इस SUV को पिछले साल इंटरनेशनल मार्केट में पेश किया गया था और अब इसे भारत में लाने की तैयारी की जा रही है।

होंडा की अपकमिंग एसयूवी Honda ZR-V के इंजन और पावर की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ-साथ 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन हो सकता है। Honda ZR-V में 5-स्पीड मैनुअल के साथ-साथ CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन देखने को मिल सकता है। Honda की इस SUV को माइल्ड और हाइब्रिड इंजन ऑप्शन के साथ पेश किया जा सकता है। हाल के दिनों में मारुति सुजुकी और टोयोटा ने हाइब्रिड एसयूवी पेश कर बाजार में तहलका मचा दिया है।

अपकमिंग मिडसाइज एसयूवी Honda ZR-V के लुक और फीचर्स की बात करें तो इसमें LED हेडलैंप, LED DRLs के साथ ही फ्लोटिंग रूफलाइन और रूफ इंटीग्रेटेड स्पॉयलर मिलेगा। उसके बाद बाकी एलईडी टेललाइट्स के साथ रियर का डिजाइन जबरदस्त होगा। Honda ZR-V के इंटीरियर और फीचर्स की बात करें तो इसमें A-पिलर डैशबोर्ड, वायरलेस Android Auto और Apple Car Play सपोर्ट के साथ बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस चार्जिंग, कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी, मल्टीपल एयरबैग, EBD के साथ ABS, रियर कई फीचर्स मिलेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com