Hayley Matthews बनी ऐसा कारनामा करने वाली वेस्टइंडीज की तीसरी महिला खिलाड़ी..

आयरलैंड टीम को वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज में भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि वेस्टइंडीज टीम ने आयरिश टीम का सपूड़ा साफ कर दिया है। टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान हीली मैथ्यूज ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। हीली ने मैच में हैट्रिक लेकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Hayley Matthews Wickets IRE vs WIआयरलैंड टीम को वनडे सीरीज के बाद टी-20 सीरीज में भी शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा है। बता दें कि वेस्टइंडीज टीम ने आयरिश टीम का सपूड़ा साफ कर दिया है।

टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में कप्तान हेली मैथ्यूज ने शानदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया। हीली ने मैच में हैट्रिक लेकर एक खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। तीन मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी मैच में आयरलैंड के खिलाफ हीली मैथ्यूज हैट्रिक लेने वाली वेस्टइंडीज की तीसरी महिला खिलाड़ी बन गई है।

वेस्टइंडीज की तीसरी महिला खिलाड़ी

दरअसल, वेस्टइंडीज और  के बीच खेले गए तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आखिरी मैच ग्रॉस आइलेट में 8 जुलाई को खेला गया। इस मैच में आयरलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए आयरलैंड महिला टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 116 रन बनाए। टीम की तरफ से एमी हंटर ने 44 रन तो ऑर्ला प्रंडरगस्ट ने 40 रन की पारी खेली।

इन दोनों के अलावा कोई भी बल्लेबाज 20 रन का आंकडा तक पार नहीं कर सका। इसके जवाब में 117 रन का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज महिला टीम ने 18.1 ओवर में लक्ष्य हासिल किया। टीम की तरफ से हेली मैथ्यूज ने बल्ले से कमाल करते हुए 34 गेंदों पर 48 रन बनाए। उनके अलावा आलिया ऑलेन ने नाबाद 49 रन की पारी खेली।

मैच में आयरलैंड की पारी के दौरान हेली मैथ्यूज ने 4 ओवर में कुल 4 विकेट चटकाए। इस दौरान उन्होंने 14 रन खर्च किए। हैट्रिक लेते ही वेस्टइंडीज की हेली ने खास रिकॉर्ड अपने नाम किया। वह आयरलैंड के खिलाफ हैट्रिक लेने वाली वेस्टइंडीज की तीसरी खिलाड़ी बनी। उनसे पहले अनीसा मोहम्मद और स्टीफैनी टेलर ने टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट में वेस्टइंडीज के लिए ये कारनामा किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com