मंहगाई के चलते फिर एक बार सस्ते स्मार्टफोन्स, 10 हज़ार से कम में बेस्ट फीचर्स के साथ पायें

मंहगाई के चलते फिर एक बार सस्ते स्मार्टफोन्स, 10 हज़ार से कम में बेस्ट फीचर्स के साथ पायें

कोरोना काल में अब सारे काम घर से होने लगे हैं। खाने के समान से लेकर बच्चों के स्कूल सब मोबाइल फोन पर आ गए हैं। ऐसे में हर घर में मोबाइल फोन की जरूरत बढ़ गई है। लेकिन जब आप स्मार्टफओन खरीदने का विचार बनाते हैं तो इसी में फंस के रह जाते हैं कि कौन-सा फोन खरीदें। इसिलए आज हम आपके लिए लेकर आए हैं कम बजट में मिलने वाले बेस्ट स्मार्टफोन. जिनकी कीमत 10 हजार रुपये से कम ही होगी। दिवाली के मौके पर इन स्मार्टफोन पर अतिरिक्त छूट मिल रही है जिसका फायदा आप स्मार्टफोन खरीदने के लिए उठा सकते हैं।

Redmi 9 Prime

Redmi 9 Prime के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट की 9,999 रुपये है। Redmi 9 Prime में टॉप पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 होगा, इसमें 6.53-इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में स्पलैश रेसिसडैंस के लिए P2i कोटिंग उपलब्ध है। इसमें चार रियर कैमरे हैं जिनमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल हैं। इसके अलावा सेल्फी के लिए 8 मेगा पिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।
5,020mAh की बैटरी के अलावा स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 18W तक फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट है। Xiaomi का कहना है कि फोन एक बार चार्ज करने पर दो दिन तक चल सकता है। Redmi 9 Prime में कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिमी हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 5.0, VoWiFi, शामिल हैं। स्मार्टफोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर और चेहरे की पहचान करके फोन अनलॉक करने की सुविधा है ये फोन एंड्रॉएड 10 पर आधारित है।

रेडमी 9

रेडमी 9 की कीमत की अगर बात करें तो इसके बेस मॉडल 4जीबी+64जीबी वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है। इसका दूसरा वैरिएंट 4जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 9,999 रुपये है। रेडमी 9 कार्बन ब्लैक, स्काई ब्लू और स्पोर्टी ऑरेंज तीन कलर ऑपशन्स में आता है। Redmi 9 में 6.53-इंच HD + डिस्प्ले, और मीडियाटेक Helio G35 प्रोसेसर है। स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल और 2-मेगापिक्सल सेंसर के साथ एक डुअल-कैमरा सेटअप है। इसमें सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का कैमरा भी है। Redmi 9 में 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है

Realme C 12

रियलमी सी 12 की कीमत 8,999 रुपये है। स्मार्टफोन 3 जीबी+32 जीबी स्टोरेज वैरिएंट के साथ आता है। इसमें 6.5 इंच की एचडी+एलसीडी डिस्प्ले है। फोन हीलियोजी35 पर चलता है. फोटोग्राफी के लिए फोन में तीन रियर कैमरे दिए गए हैं। जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर भी शामिल है। फोन में लंबी चलने वाली 6000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इतनी कम कीमत में इतनी लॉंग लास्टिंग बैटरी नहीं मिलती है। फोन में 3mm का हेफोन जैक लग सकेगा।

Realme Narzo 10A

इस स्मार्टफोन को दो वैरिएंट में खरीदा जा सकता है फोन के 3 जीबी+32जीबी वैरिएंट की कीमत 8,999 रुपये है और वहीं फोन के दूसरे वैरिएंट 4जीबी+64जीबी की कीमत 9,999 रुपये है। दोनों ही स्मार्टफोन को दो रंगों में खरीदा जा सकता है सो ब्लू और सो वाइट। सेल में स्मार्टफोन को कई ऑफर्स के तहत भी खरीदा जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत का कैशबैक मिलेगा और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से अगर भुगतान करते हैं तो 10 प्रतिशत का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा।

Narzo 10A 6.5 इंच के एचडी+ डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में मीडियाटेक हीलियो G70 प्रोसेसर है। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस 2 मेगापिक्सल का पोर्ट्रेट शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है और फओन में 5000 एमएएच की बड़ी बैटरी भी दी गई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com