डंकी के आगे नहीं चल पाया ‘सालार’ का जादू

 शाह रुख खान सिनेमाघरों में एक बार फिर से अपने चार्म के साथ लौट रहे हैं। साल 2023 बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान के नाम रहा। उनकी दो फिल्मों ‘जवान’ और ‘पठान’ ने बैक टू बैक बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया।

अब शाह रुख खान साल 2023 में राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘डंकी’ के साथ फिर सिनेमाघरों में लौट रहे हैं। ‘डंकी’ प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर टक्कर लेने वाली है।

शुरुआत में जहां सालार एडवांस बुकिंग में आगे चल रही थी, तो वहीं अब रिलीज से तीन दिन पहले ‘डंकी’ ने अपनी टिकट बिक्री और रिलीज से पहले कमाई में प्रभास की फिल्म को बुरी तरह से मात दे दी है।

एडवांस बुकिंग में ‘डंकी’ ने ‘सालार’ ने छोड़ दिया पीछे

शाह रुख खान और प्रभास दोनों ही सुपरस्टार्स की फैन फॉलोइंग काफी मजबूत है। बॉक्स ऑफिस पर ये इस साल की सबसे बड़ी टक्कर होने वाली है। हालांकि, रिलीज से पहले ही शाह रुख खान (Shah Rukh Khan)के चार्म के आगे प्रभास का स्टारडम फीका पड़ता हुआ नजर आ रहा है।

सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, डंकी के पहले दिन की शोज की अब तक 2 लाख 55 हजार 796 टिकट बिक चुकी हैं। जिससे ‘डंकी’ ने रिलीज से पहले ही 7.46 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। शाह रुख खान-राजकुमार हिरानी की इस फिल्म को इंडिया में टोटल 9694 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा।

डंकी एडवांस बुकिंग कलेक्शन- 

डंकी एडवांस बुकिंग कलेक्शन 7.6 करोड़ रुपए 
डंकी टोटल स्क्रीन्स इन इंडिया 9694
डंकी टिकट बिक्री 2, 55 , 796 (रिलीज से तीन दिन पहले)

हालांकि, जैसे-जैसे फिल्म को देखने वालों की डिमांड बढ़ेगी, वैसे-वैसे थिएटर ओनर्स फिल्म की स्क्रीन्स भी बढ़ाते जाएंगे।

इतने करोड़ से पीछे चल रही है ‘सालार’

शाह रुख खान की डंकी से ‘सालार’ एडवांस बुकिंग कमाई के मामले में 1 करोड़ से पीछे चल रही है। आपको बता दें कि एक तरफ जहां प्रभास और पृथ्वीराज सुकुमारन ने अपनी फिल्म ‘सालार’ का प्रमोशन जहां शुरू भी नहीं किया है, तो वहीं सोशल मीडिया से हटकर शाह रुख खान अपनी आगामी फिल्म ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए खुद मैदान में उतर गए हैं।

हाल ही में वह ‘डंकी’ के प्रमोशन के लिए दुबई भी पहुंचे थे, जहां उन्होंने फैंस से इंटरेक्शन किया। शाह रुख खान-राजकुमार हिरानी की ‘डंकी (Dunki Movie) के साथ ये पहली साझेदारी है। मूवी में किंग खान के अलावा तापसी पन्नू और विक्की कौशल जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com