BSNL का नया प्री-पेड प्लान लॉन्च, 60 दिनों की वैधता के साथ मिलेगा 100GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर

नई दिल्ली, सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने एक नया प्री-प्लान पेश किया था, जो 447 रुपये में आता है। इस प्लान में ग्राहकों को 60 दिनों की वैधता के साथ 100GB हाई-स्पीड डेटा ऑफर किया जाता है। यह प्लान बिना किसी इंटरनेट स्पीड प्रतिबंधों के साथ आता है। मतलब यूजर अपने हिसाब से प्रत्येक दिन अपनी जरूरत के हिसाब से डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस कॉम्बो प्लान में रोजाना 100SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही ग्राहक फ्री BSNL ट्यून का लुत्फ उठा पाएंगे। साथ ही Eros Now एंटरटेनमेंट सर्विस का मुफ्त सब्सक्रिप्शन हासिल कर पाएंगे।

BSNL के इन प्लान में हुआ बदलाव 

BSNL की तरफ से शार्ट टर्म वाउचर प्लान 247 रुपये और 1999 रुपये में बदलाव किया है। कंपनी ने इस दोनों प्लान की डेली इंटरनेट इस्तेमाल की लिमिट को खत्म कर दिया है। ग्राहक 247 रुपये वाले प्लान में 30 दिनों तक 50GB हाई स्पीड डेटा एक्सेस कर पाएंगे। जबकि 1999 रुपये वाले BSNL प्लान में 500GB डेटा ऑफर किया जाता है।

Vi, Jio और Airtel की टक्कर में BSNL का नया प्लान लॉन्च 

  • BSNL ने 447 रुपये वाले प्री-पेड प्लान को Jio, Airtel और Vi के बाद लॉन्च किया है। इन टेलिकॉम कंपनियों ने जून में 60 दिनों की वैधता वाले नो-डेली डेटा लिमिट प्लान को पेश किया था।
  • Jio के 447 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में 60 दिनों की वैधता पर 50GB अनलिमिटेड डेटा मिलता है। साथ ही अनलिमिटेड कॉल और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।
  • Vi के 447 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में बिना डेली डेटा लिमिट के साथ 60 दिनों की वैधता के साथ 50GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके अलावा डेली 100 SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही Vi movies और TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी हासिल कर पाएंगे।
  • Airtel के 456 रुपये वाले प्री-पेड प्लान में भी 60 दिनों की वैधता के साथ 50GB डेटा मिलता है। फोन अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाा 100 SMS की सुविधा के साथ आता है। इमसें Prime Video मोबाइल एडिशन समेत कई ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com