BJP ने पटना रोड शो के दौरान मोदी का भव्य स्वागत करने का लोगों से किया आग्रह

बिहार भाजपा ने बुधवार को समर्थकों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान उनके स्वागत के लिए रविवार को राज्य की राजधानी पटना में एकत्र होने का आह्वान किया। इस आशय की अपील यहां एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान उपमुख्यमंत्री सह राज्य भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं स्थानीय सांसद रविशंकर प्रसाद और रामकृपाल यादव समेत पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं ने की।

चौधरी ने कहा कि 12 मई की शाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पटना में रोड शो करेंगे और वह बेली रोड से आएंगे तथा डाक बंगला इलाके में जाएंगे। उन्होंने कहा कि अपने रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री प्रदेश को यह संदेश देने का काम करेंगे पिछले 10 वर्षों में भारत के विकास, समृद्धि, आर्थिक विकास के लिए काम किया है। इसके अलावा सभी वर्गों को आरक्षण की व्यवस्था सुदृढ़ करने तथा संविधान बचाने का काम किया है। चौधरी ने कहा कि इस रोड शो में पूरे बिहार की झलक दिखेगी, जिसमें पटना के अलावा अन्य जिलों के लोग भी हिस्सा लेंगे।

राजद प्रमुख लालू प्रसाद के मंडल आयोग की सिफारिशों को लागू करने संबंधी बयान को लेकर पूछे गए एक प्रश्न का उत्तर देते हुए उन्होंने कहा कहा कि लालू जी बुजुर्ग हो गए हैं, इस कारण उनको ध्यान नहीं है। उन्होंने कहा कि वीपी सिंह जब प्रधानमंत्री थे तब उनके 146 सांसद थे जबकि कांग्रेस के करीब 200 सांसद थे। भाजपा के 85 सांसद थे। अटल जी और आडवाणी जी ने मंडल आयोग को समर्थन देकर पिछड़ों को न्याय देने का काम किया। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com