Bank भर्ती: BOI, PNB और आंध्रा बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, नौकरी पाने का है अच्छा अवसर

अगर आप बैंक में नौकरी करना चाहते हैं और नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। कई बैंकों ने अलग अलग पदों के लिए भर्ती निकाली है, इन बैंकों में बैंक ऑफ बड़ौदा, पंजाब नेशनल बैंक, आंध्रा बैंक शामिल है। इन भर्ती में सिक्योरिटी ऑफिसर से लेकर जनरल मैनेजर तक के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर आरक्षण संबंधी नियमों के आधार पर आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को छूट दी जाएगी। वहीं उम्मीदवार के पद व काम के अनुसार उनकी योग्यता, पे-स्केल और ग्रेड पे तय की जाएगी। अगर आप भी इन भर्ती में भाग लेना चाहते हैं और इन पदों के इच्छुक हैं तो आप आवेदन करने की आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Bank भर्ती: BOI, PNB और आंध्रा बैंक में निकली कई पदों पर भर्ती, नौकरी पाने का है अच्छा अवसर

बैंक ऑफ इंडिया भर्ती- बैंक ऑफ इंडिया में 32 सिक्योरिटी ऑफिसर और टैक्नीकल ऑफिसर पदों के लिए आवेदन मांगे हैं और इन पदों के लिए 12 मई तक आवेदन कर सकते हैं। भर्ती में मांगे गए पदों में सिक्योरिटी ऑफिसर पद के लिए 17, टैक्नीकल ऑफिसर पद के लिए 15 पद आरक्षित है। भर्ती में सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को ग्रेजुएट के साथ साथ आईटी कम्प्यूटर का कोर्स किया होना आवश्यक है। वहीं टेक्नीकल ऑफिसर के लिए इंजीनियरिंग की होनी आवश्यक है। भर्ती में 21 से 30 साल तक उम्मीदवार और सिक्योरिटी ऑफिसर के लिए 25 से 40 साल तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और ग्रुप डिस्कशन व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। आप बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

आंध्रा बैंक भर्ती- आंध्रा बैंक में 14 सब-स्टाफ पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं और इच्छुक उम्मीदवार 12 मई 2017 तक इसके लिए आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए 10वीं पास उम्मीदवार भी आवेदन कर सकते हैं और 18 से 25 साल तक के उम्मीदवार इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं, जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को आय़ु सीमा में छूट भी दी जाएगी। चयनित उम्मीदवारों की नियुक्ति लुधियाना में की जाएगी और उम्मीदवारों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। वहीं उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए फीस का भुगतान नहीं करना होगा।

पंजाब नेशनल बैंक भर्ती- पंजाब नेशनल बैंक ने अभी कई पदों के लिए भर्ती निकाली है, लेकिन इसमें अलग अलग पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं और सभी सीनियर पदों के लिए ही आवेदन मांगे गए हैं। इसमें जनरल मैनेजर पद के लिए 12 मई तक, चीफ डिजिटल ऑफिसर पद के लिए 12 मई, असिस्टेंट जनरल मैनेजर (अर्थशास्त्र और सीएस) पद के लिए 12 मई तक और 45 मैनेजर (सिक्योरिटी) पद के लिए आवेदन मांगे गए हैं। आप हर पद के अनुसार अधिकारिक नोटिफिकेशन पर विस्तृत जानकारी देख सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com