AXIS बैंक अकाउंट वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़कर झूम उठेंगे

AXIS बैंक अकाउंट वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़कर झूम उठेंगे

मुंबई: एसबीआई और अन्‍य प्राइवेट बैंकों की कटौती के बाद प्राइवेट सेक्‍टर बैंक Axis बैंक ने आज होम लोन लेने वालों के लिए ब्‍याज दर में 0.30 प्रतिशत कटौती करने की घोषणा की है। नई ब्‍याज दरें 16 मई से प्रभावी हो चुकी हैं। नई दरों के तहत 30 लाख रुपए तक का लोन लेने वाले वेतनभोगी को अब 8.35 प्रतिशत की दर से ब्‍याज देना होगा।AXIS बैंक अकाउंट वालों के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, पढ़कर झूम उठेंगेवायरल विडियो: पश्चिमी बंगाल में चल रही है मुश्लिमो की ये दादा गिरी, हो रही हिन्दुओ की दुर्दशा….

एक्सिस बैंक ने यह कदम एसबीआई द्वारा एक हफ्ते पहले 30 लाख रुपए तक के लोन पर ब्‍याज दरों में 0.25 प्रतिशत कटौती करने के बाद उठाया है। आईसीआईसीआई बैंक और एचडीएफसी ने भी कुछ दिन पहले ब्‍याज दरों में कटौती की है। महिलाओं के लिए ब्‍याज दर 8.35 प्रतिशत है।

चलती बस में भाजपा नेता ने लड़की के साथ किया सेक्स वीडियो…आया सामने

एक्सिस बैंक ने लिंग के आधार पर कोई विशेष ब्‍याज दर का उल्‍लेख अपने बयान में नहीं किया है, जिसका मतलब है कि नई दरें सभी वेतनभोगियों के लिए होम लोन की दर 8.35 प्रतिशत है। अन्‍य बैंकों में महिलाओं को 0.05 प्रतिशत का अतिरिक्‍त लाभ दिया जा रहा है।

एक्सिस बैंक के एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर राजीव आनंद ने कहा कि यहां बहुत बड़ी संख्‍या में वास्‍तविक अफोर्डेबल हाउसिंग की जरूरत है। ब्‍याज दरों में यह कटौती अधिक लोगों को अपने घर का सपना पूरा करने में मदद करेगी। रिटेल होम लोन बैंकों के लिए सबसे बड़ा ग्रोथ सेगमेंट हुआ करता था। वित्‍त वर्ष 2016-17 में इसकी ग्रोथ रेट कई दशक के निचले स्‍तर 5 प्रतिशत रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com