Amazon सेल में Redmi Note 9 Pro को बेहद कम कीमत में खरीदने का अवसर, साथ ही मिलेंगे ये आकर्षक ऑफर्स

फेस्टिव सीजन की शुरुआत में ही ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon ने अपनी Amazon Great Indian Festival सेल की शुरुआत कर दी थी। इस सेल की खासियत है कि यह अभी भी जारी है और यूजर्स इसका लाभ दिवाली तक उठा सकते हैं। इस सेल में प्रत्येक कैटेगरी और प्रोडक्ट पर भारी छूट के साथ ही आकर्षक ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक अच्छा मौका है। इस सेल में लोकप्रिय स्मार्टफोन Redmi Note 9 Pro भारी छूट और ऑफर्स के साथ उपलब्ध हो रहा है। 

Redmi Note 9 Pro पर मिल रही है भारी छूट

Amazon Great Indian Festival सेल में यूजर्स Redmi Note 9 Pro को इसकी ओरिजनल कीमत में तुलना में बेहद ही कम कीमत में खरीद सकते हैं। इस स्मार्टफोन का 4GB + 64GB स्टोरेज मॉडल 12,999 रुपये और 4GB + 128GB स्टोरेज मॉडल 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध कराया जा रहा है। वैसे बता दें कि कंपनी ने अपनी Diwali With Mi 2020 सेल के दौरान भी इस स्मार्टफोन को इसी कीमत में उपलब्ध कराया था। जो कि आधिकारिक वेबसाइट पर अभी 12,999 रुपये की कीमत के साथ ही लिस्टेड है।

Redmi Note 9 Pro पर उठाएं ऑफर्स का लाभ

Redmi Note 9 Pro के साथ मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Amazon सेल में इस स्मार्टफोन को नो कोस्ट ईएमआई विकल्प और एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीद सकते हैं। इसके अलावा SBI क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट की भी सुविधा दी जा रही है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com