अभिनेत्री विजयशांति ने अभिनय की दुनिया छोड़कर, आज भाजपा में होंगी शामिल

अभिनेत्री विजयशांति ने अभिनय की दुनिया छोड़कर, आज भाजपा में होंगी शामिल

अभिनय की दुनिया से सियासत में कदम रखने वाली अभिनेत्री विजयशांति ने शाह से की मुलाकात, आज भाजपा में होंगी शामिल

नई दिल्‍ली। अभिनय की दुनिया से सियासत में कदम रखने वाली तेलुगु अभिनेत्री विजयशांति ने रविवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। समाचार एजेंसी एएनआइ के मुताबिक, विजयशांति सोमवार को आधिकारिक तौर पर भाजपा में शामिल होंगी। मालूम हो कि विजयशांति ने अपना सियासी कॅरियर भाजपा के साथ ही शुरू किया था। बाद में उन्‍होंने टीआरएस ज्‍वाइल कर ली… फिर कांग्रेस में भी किस्‍मत आजमाती रहीं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, वह सोमवार को पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर सकती हैं। तेलुगु अभिनेत्री खुशबू के कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल होने के बाद विजयशांति दूसरी अभिनेत्री होंगी जो बीजेपी ज्‍वाइन करेंगी। कांग्रेस छोड़ते वक्‍त खुशबू सुंदर ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कहा था कि पार्टी के भीतर कुछ तत्व उच्च स्तर पर बैठे हैं जिनका जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं रह गया है।

रिपोर्टों के मुताबिक विजयशांति ने पिछले कुछ दिनों से कांग्रेस के कार्यक्रमों में शामिल होना बंद कर दिया था। सूत्र बताते हैं कि वह कांग्रेस में तवज्जो नहीं दिए जाने से नाराज थीं। विजयशांति ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत भाजपा के साथ साल 1998 में की थी। उस समय भाजपा ने उनको महिला विंग का महासचिव बनाया था। विजयशांति तेलंगाना राष्ट्र समिति में काफी सक्रिय भूमिका में नजर आई थीं।  

अभिनेत्री विजयशांति दक्षिण भारत की लोकप्रिय स्टार रही हैं। विजयशांति का भाजपा में शामिल होना एक तरह से उनकी घर वापसी माना जा रहा है। जानकार बताते हैं कि विजयशांति के आने से भाजपा को दक्षिण भारत में अपनी जमीनी पकड़ मजबूत करने में सहूलियत होगी। हाल ही में पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डीके अरुणा ने कहा था कि तेलंगाना से भाजपा में आने वाले वरिष्ठ नेताओं की सूची बढ़ने की संभावना है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com