Abdu Rozik को मिला मोका लीजेंडरी सिंगर एआर रहमान संग स्टेज शेयर करने का..

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। उन्हें लीजेंडरी सिंगर एआर रहमान संग स्टेज शेयर करने का मौका मिला। इसके साथ ही दोनों ने साथ परफॉर्म भी किया। 

बिग बॉस 16 के दिलचस्प कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक अक्सर खबरों में बने रहते हैं। हाल ही में तजाकिस्तान के सिंगर को दिग्गज म्यूजिशियन एआर रहमान के साथ गाने का मौका मिला, जिसके बाद से अब्दु रोजिक सातवें आसमान पर पहुंच गए हैं।

दुबई में मनाई ईद

बाद से अब्दु रोजिक अपने नए प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी चल रहे हैं। ईद के मौके पर सिंगर दुबई गए थे, जहां उन्होंने परिवार के साथ फेस्टिवल सेलिब्रेट किया। उन्होंने दुबई में एमसी स्टैन के कॉन्सर्ट में भी हिस्सा लिया।  

एआर रहमान संग शेयर किया स्टेज

हालांकि, काम को लेकर किए गए कमिटमेंट के चलते को जल्द भारत वापस आना पड़ा। यहां उन्हें एआर रहमान के साथ स्टेज शेयर करने और गाने का मौका मिला।

वायरल हुआ वीडियो

अब्दु रोजिक ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो और फोटो शेयर किया है। जिसमें छोटे भाईजान एआर रहमान के साथ नजर रहे हैं। पोस्ट को शेयर करते हुए अब्दु ने अपनी खुशी शेयर की।

अब्दु ने अदा किया शुक्रिया

पोस्ट की तस्वीर में अब्दु सिंगर एआर रहमान के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, वीडियो में अब्दु, एआर रहमान संग गाते हुए दिख रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में अब्दु ने लिखा, बीती राज एआर रहमान के साथ परफॉर्म करना मेरे लिए सम्मान और सौभाग्य की बात थी। मुझे ये मौका देने के लिए आपका, आपके परिवार और शानदार टीम को मुझे सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया।

शिव ठाकरे भी हुए शामिल

अब्दु रोजिक के साथ उनके दोस्त शिव ठाकरे भी पूने में एआर रहमान के कॉन्सर्ट में पहुंचे थे। उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सिंगर संग अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में कहा, एक तस्वीर लेजेंड के साथ। रिस्पेक्ट।

अब्दु का नया रियलिटी शो

बिग बॉस 16 में धमाका मचाने वाले अब्दु रोजिक ने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। अब छोटे भाईजान जल्द इंटरनेशनल रियलिटी शो बिग ब्रदर में नजर आएंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com