AAP का पलटवार, कपिल मिश्रा के पीछे रहकर नहीं सामने आकर लड़े BJP

पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा के आरोपों पर आम आदमी पार्टी ने सफाई दी. आप नेता संजय सिंह ने कपिल के आरोपों को आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की साजिश करार दिया. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के पीछे साजिश न रचे, बल्कि सामने आकर ‘आप’ से लड़ाई लड़े.

AAP का पलटवार, कपिल मिश्रा के पीछे रहकर नहीं सामने आकर लड़े BJP

आरोप साबित नहीं कर पाई सरकार

संजय सिंह ने कहा कि ढाई साल से चंदे पर सवाल उठाए जा रहे हैं. लेकिन केंद्र की मोदी सरकार अब तक आम आदमी पार्टी के खिलाफ कुछ नहीं कर पाई. सरकार 2 करोड़ के चंदे के बारे में कुछ गलत नहीं साबित कर पाई. उन्होंने कहा कि हमने चंदे के हर नियम और शर्त का पालन किया.

AAP को खत्म करने की साजिश

संजय सिंह ने कहा कि जो आरोप बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने लगाए थे, वही आज कपिल मिश्रा ने लगाए हैं. उन्होंने कहा कि ये आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश है और इस खेल में बीजेपी पूरे तरीके से शामिल है.

संजय सिंह ने ये भी कहा कि जिस शख्स ने कपिल मिश्रा के साथ बैठकर निराधार आरोप लगाए वो बीजेपी के हैं. संजय ने कहा कि बीजेपी नेता जब भ्रष्टाचार पर बोलते हैं तो लगता है जैसे गब्बर बोल रहे हों. वहीं विदेशी यात्रा पर आप नेता राघव चड्ढा ने सफाई देते हुए कहा कि वो आम आदमी पार्टी में आने से पहले भी विदेशी यात्राओं पर जाते रहे हैं.

नील की सफाई

कपिल मिश्रा के साथ केजरीवाल पर आरोप लगाने वाले नील ने कहा कि आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य रहे हैं. उन्होंने आप नेताओं को चेतावनी दी कि उन्हें बीजेपी का एजेंट साबित कर दिखाएं.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com