दोस्त ने इस तरह किया कत्ल आंखें फटी की फटी रह गईं, था अवैध संबंध का मामला

दोस्त ने इस तरह किया कत्ल आंखें फटी की फटी रह गईं, था अवैध संबंध का मामला

नई दिल्ली: कहते हैं रिश्तों में प्रेम और विश्वास जरूरी होता है, लेकिन कभी कभी ये रिश्ते इस मुकाम पर पहुंच जाते हैं, जिससे जुर्म का एक रास्ता शुरू होता है। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। 5 नवंबर से लापता युवक को पुलिस ने ढूंढ़ लिया है, लेकिन इसके बाद जो खुलासा हुआ, उससे सबकी आंखें फटी की फटी रह गईं।

जानकारी के अनुसार, बुआड़ा रोड निवासी धर्मवीर ने थाने में तहरीर देकर बताया था कि उसका बेटा गुड्डू उर्फ रोबिन (40) 5 नवंबर से लापता है। प्रारंभिक रूप से उसने गुड्डू के दोस्त मोहल्ले के ही बंटी ठाकुर और उसकी पत्नी ज्योति पर बेटे को लापता करने की आशंका व्यक्त की थी।

इसके बाद पुलिस ने जब शक के आधार पर आरोपी बंटी ठाकुर को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ की। जब मामले का खुलासा हुआ, तो इसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। पूछताछ में बंटी ठाकुर ने पुलिस को बताया कि उसने ही गुड्डू की हत्या दाव के प्रहार से की है। बाद में उसके शव को बुआड़ा रोड पर ही ट्रांसफार्मर के पास कपड़े में लपेट कर फेंक दिया।

पता चला कि गुड्डू उर्फ रोबिन की हत्या बंटी ठाकुर ने अपनी पत्नी से अवैध संबंध के चलते की है। आरोपी ने धारदार दांव से उसका गला रेत दिया। बाद में आरोपी ने शव को ठिकाने लगाने के लिए गांव के बाहर शव को छुपा दिया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हत्यारोपी की निशानदेही से शव को बरामद कर लिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर मौके पर बुलाया, तो परिजनों ने भी शव की पहचान अपने बेटे गुड्डू उर्फ रोबिन के रूप में की। गुड्डू एक दुकान पर नौकरी करता था, जबकि बंटी फल आदि का ठेला लगाता है। सीओ खतौली आशीष प्रताप सिंह ने बताया कि मृतक के पिता धर्मवीर की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। हत्यारोपी से अभी पूछताछ जारी है।

पुलिस ने शक के आधार पर आरोपी को हिरासत में लेकर शव बरामद कर लिया है। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस के अनुसार मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार दांव भी बरामद कर लिया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com